January 28, 2022 4:49 pm
featured यूपी

मेरठ: युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

dead मेरठ: युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

Shanu Meerut मेरठ: युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनीशानू भारती, मेरठ

मेरठ के सरधना इलाके में करीब 20 वर्षीय युवक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जानकारी ली। और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि बदमाशों ने लूट के बाद विरोध करने पर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसकी तहरीर पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

सरधना थाना इलाके की घटना

सरधना थाना इलाके में दबथुआ गांव में बाहरी छोर पर खिर्वा जलालपुर गांव के रहने वाला सोहेल की कबाड़ी की दुकान है। जिसे आज अज्ञात बदमाशों ने दुकान में घुसकर गोली मार दी और फरार हो गए। आनन-फानन में उसे कैलाशी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

उधर,सूचना मिलने पर एसपी देहात, सीओ और दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और पड़ताल की। हालांकि हत्यारो का अभी सुराग नहीं लगा है। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है, और जल्द घटना के खुलासा करने का दावा कर रही है।

लूट का विरोध करने पर चलाई गोली

दबथुआ गांव खिर्वा जलालपुर के रहने वाले सोहेल की पर कबाड़ी की दुकान करता था। आज वो  दुकान पर ही था। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और दुकान के अंदर घुस गए। बताया जाता है कि बदमाशों ने उसके गल्ले में रखी नगदी लूटी और जब इसका विरोध सोहेल ने किया तो उसपर गोली चला दी जिससे सोहेल की मौत हो गई।

वारदात के बाद बदमाश फरार

वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। वहीं इस घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और लहूलुहान सोहेल को अस्पताल में पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

एसपी देहात मौके पर पहुंचे

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल की। एसपी देहात केशव कुमार मौर्य व सीओ सरधना भी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने मामले में आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। फरार बदमाशों का फिलहाल कोई सुराग नही लगा है।

परिजनों में मचा कोहराम

वहीं युवक की मौत की खबर सुनकर उसके परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने परिजनों के तहरीर के आधार मुकदमा दर्ज करने की बात कही है।

Related posts

एलजी के पास कोई अधिकार नहीं, बना रहे हैं लोकतंत्र का मजाक: दिल्ली सरकार

Breaking News

Women’s Day 2021: काशी के अस्सी घाट पर गूंजेगा शिव तांडव स्त्रोत

Aditya Mishra

लालजी देसाई का बीजेपी-आरएसएस पर तंज कहा, अपने घर में तो हर कोई शेर होता है

mahesh yadav