January 24, 2022 3:38 pm
featured यूपी राज्य वायरल वीडियो

सपा यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष सलमान कुरैशी का वीडियो हुआ वायरल, गरमाई राजनीति तो मांगनी पड़ी माफी

salman kureshi सपा यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष सलमान कुरैशी का वीडियो हुआ वायरल, गरमाई राजनीति तो मांगनी पड़ी माफी

विधानसभा चुनाव 2022 की नज़दीकियों के साथ उत्तर प्रदेश में सियासी तापमान बढ़ते ही जा रहा है। समाजवादी पार्टी के यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष सलमान कुरैशी के बिगड़े बोल उनको भारी पड़ गए। सोशल मीडिया पर सलमान कुरैशी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सलमान कुरैशी मौलानाओं को कह रहे हैं कि “कोई भी छोटा बड़ा काम है, इंशाअल्लाह अगर सपा की सरकार आएगी तो आपके पेशाब से चिराग जलवाने का काम करेंगे।” सपा के इस नेता का यह अपमानजनक बयान सामने आने पर पार्टी की फजीहत हो रही है। 

कब का है यह वायरल वीडियो

आपको बता दें समाजवादी पार्टी के यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष सलमान कुरैशी नगीना के सरायमीर मोहल्ले में रहने वाले हैं। 16 जुलाई को समाजवादी हाईकमान ने बीएएलएलबी थर्ड ईयर के छात्र सलमान कुरैशी को यह जिम्मेदारी सौंपी थी। 17 नवंबर को उनके निवास स्थान यानी नगीना के सरायमीर मोहल्ले उनके समर्थकों द्वारा एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में मौलानाओं को भी आमंत्रित किया गया था। सम्मान समारोह की शुरुआत में सलमान कुरैशी का सम्मान किया गया। उसके बाद सलमान कुरैशी ने अपना भाषण दिया। इस दौरान सलमान कुरेशी ने मौलानाओं को संबोधित करते हुए कहा कि ” “कोई भी छोटा बड़ा काम है, इंशाअल्लाह अगर सपा की सरकार आएगी तो आपके पेशाब से चिराग जलवाने का काम करेंगे।” हालांकि कार्यक्रम के दौरान सलमान कुरैशी के इस बयान पर खूब तालियां बजी। लेकिन आयोजन की 19 दिन बाद यह वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल को गया। इसके बाद समाजवादी पार्टी को विपक्षी पार्टियां घेरने लगी। इस बयान को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई। 

सलमान कुरैशी ने मांगी माफी

वीडियो की वायरल होने के बाद सलमान कुरैशी ने माफी मांगते हुए कहा कि ‘सपा कार्यकर्ताओं ने समस्या बताई तो मन उदास हो गया। कार्यक्रम में बोलने का मौका मिला तो मेरी जबान फिसल गई। मैं कहना चाहता था कि खुशी की माहौल में घी के चिराग जले जाएंगे।  लेकिन मेरे मुंह से कुछ गलत शब्द निकल गए। यदि मेरे ये शब्द किसी की भावना को ठेस पहुंचाते हैं। तो मुझे खेद है। यह वीडियो किसी शरारती तत्व ने दुर्भावना फैलाने के उद्देश्य से वायरल की है। 

Related posts

Sara Ali Khan पहुंची मुंबई, मीडिया देख फेर लिया मुंह

Trinath Mishra

भाजपा सोशल सेल का कार्यकर्ता गिरफ्तार, अपनी पार्टी को कर रहा था बदनाम

bharatkhabar

कंगना ने देवी भैरवी मंदिर में दीये जलाकर लिया मां भैरवी का आर्शीवाद

Kalpana Chauhan