featured यूपी राज्य

उत्तराखंड प्लान कैंसिल, यूपी में ‘जन चौपाल’ करेंगे पीएम मोदी, मेरठ व अलीगढ़ के कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

Screenshot 2021 11 19 094737 उत्तराखंड प्लान कैंसिल, यूपी में 'जन चौपाल' करेंगे पीएम मोदी, मेरठ व अलीगढ़ के कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शुक्रवार को दोपहर 1:00 बजे वर्चुअल रैली ‘जन चौपाल’ के माध्यम से कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस रैली में अलीगढ़ समेत मेरठ, गाजियाबाद, हापुड़, नोएडा के लोग जुड़ सकेंगे। बता दें यूपी में पीएम मोदी की यह दूसरी वर्चुअल रैली है। हालांकि इससे पहले पीएम मोदी का यह कार्यक्रम उत्तराखंड में होना था। लेकिन बारिश और भारी हिमपात की वजह से वर्चुअल जनसभा को स्थगित कर दिया गया है। 

23 विधानसभा क्षेत्र के जुड़ेंगे लोग

भाजपा प्रदेश महामंत्री और रैली प्रभारी अनूप गुप्ता ने बताया है कि वर्चुअल रैली में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ, गाजियाबाद, अलीगढ़, हापुर, नोएडा की 23 विधानसभा सीटों से लोग जुड़ेंगे। यह रैली 122 मंडलों में होगी जिससे सीधे तौर पर करीब एक लाख से अधिक लोग जुड़ सकेंगे रैली का संचालन प्रदेश मुख्यालय लखनऊ पर बने वर्चुअल रैली स्टूडियो से किया जाएगा। 

सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रैली में गोरखपुर से जुड़ेंगे साथ ही रैली में अलीगढ़ की  खैर, बरौली, अतरौली, छर्रा, कोल, शहर और इगलास विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता भी जुड़ेंगे। साथ ही कार्यक्रम का सीधा प्रसारण इंटरनेट मीडिया पर किया जाएगा। वहीं रैली का लिंक विधानसभा क्षेत्र के स्मार्टफोन धारकों के पास भेजा जाएगा।

मंडलों में प्रसारण के लिए स्क्रीनिंग की की गई है व्यवस्था

लोगों को वर्चुअल रैली से जोड़ने के लिए स्क्रीनिंग की व्यवस्था की गई है। मेरठ की सिवालखास, सरधना, हस्तिनापुर, किठौर, मेरठ कैंट, मेरठ दक्षिण विधानसभा क्षेत्रों के सभी मंडलों में,  गाजियाबाद की लोनी, मुरादनगर, साहिबाबाद, गाजियाबाद और मोदीनगर और हापुड़ जिले में धौलाना, हापुड़ और गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा क्षेत्रों के मंडलों शामिल है। 

 

Related posts

जमुई में नरेंद्र मोदी ने बोला हमला, बोले- बाबा साहेब भीमराव का अपमान करती है कांग्रेस

bharatkhabar

बोर्ड परीक्षा मामले में प्रियंका गांधी ने लिखा शिक्षा मंत्री को पत्र, पुनर्विचार की मांग

Aditya Mishra

…तो क्या बसपा ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी से कर लिया किनारा!

kumari ashu