featured यूपी राज्य

उत्तर प्रदेश मिशन 2022 : चुनावी रणनीति को मजबूत करने अमित शाह आज पहुंचेंगे वाराणसी, उम्मीदवारों को देंगी जीत का मंत्र

गृह मंत्री अमित शाह का मिर्जापुर आगमन कल, ऐसा रहेगा कार्यक्रम

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब चंद ही महीने बाकी रह गए है। इसी के साथ ही तैयारियों का दौर काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश मिशन 2022 के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज यानी शुक्रवार को वाराणसी दौरे पर पहुंच रहे है। अमित शाह का यह दो दिवसीय उत्तर प्रदेश दौरा है। जिसके तहत अमित शाह चुनावी रणनीति को मजबूत करेंगे। साथ ही उम्मीदवारों को जीत का नया मंत्र भी देंगे।

कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे अमित शाह

अमित शाह आज पीएम मोदी की संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच रहे है। इसके तहत आज काशी में कार्यकर्ताओं की विशेष बैठक का आयोजन किया गया है। जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामिल होंगे साथ ही सभी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र भी देंगे। वही चुनावी रणनीति को तेज करते हुए सभी को अलग-अलग मोर्चा संभालने के निर्देश भी दे सकते हैं।

बैठक में शामिल होंगे ये नेता

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अगवानी में आयोजित कार्यकर्ताओं की इस बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान प्रदेश भाजपा प्रभारी राधा मोहन सिंह प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व महामंत्री संगठन सुनील बंसल शामिल होंगे।

अमित शाह का आज का क्या है प्लान

गृह मंत्री अमित शाह पहले टीएफसी में वाराणसी में विधानसभा चुनाव में भाजपा के मिशन 300 प्लस का प्लान तैयार करेंगे। साथ ही वाराणसी के टीएफसी में प्रदेश भाजपा के सभी 98 संगठनात्मक जिलों के जिलाध्यक्ष जिला प्रभारी और 403 विधानसभा क्षेत्र के प्रभारियों की बैठक में जीत का मंत्र देंगे। वही वाराणसी में अमित शाह 3 घंटे तक भाजपा की चुनावी रणनीति पर मंथन करेंगे।

दूसरे दिन का क्या है प्लान

अमित शाह के उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे आखिरी दिन अमित शाह राजभाषा विभाग के पहले अखिल भारतीय राजभाषा सम्मेलन का उद्घाटन भी करेंगे। इकबाल दोपहर में सपा के गढ़ आजमगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे अमित शाह।

Related posts

गुजरात के बाद दिल्ली-देहरादून में महसूस किए गए भूकंप के झटके, जाने क्या थी तीव्रता

Rani Naqvi

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने केदारनाथ में टेका मत्था

bharatkhabar

निष्पक्ष और शांतिपूर्ण पंचायत चुनाव सुनिश्चित करने के लिए डीजीपी ने निर्देश दिए

Trinath Mishra