featured यूपी राज्य

नाहिद हसन को टिकट देकर फंसी सपा, सुप्रीम कोर्ट में मान्यता रद्द करने के लिए उठी मांग

FJIjLoFaIAIswU2 नाहिद हसन को टिकट देकर फंसी सपा, सुप्रीम कोर्ट में मान्यता रद्द करने के लिए उठी मांग

गैंगस्टर नाहिद हसन को टिकट देकर समाजवादी पार्टी मुश्किलों के घेरे में आ गई है। भाजपा नेता एवम अधिवक्ता अश्विन उपाध्याय की ओर से सुप्रीम कोर्ट में समाजवादी पार्टी की मान्यता रद्द करने को लेकर याचिका दायर की गई है। 

दायर याचिका में कहा गया है कि चुनाव में उम्मीदवार तय करने को लेकर समाजवादी पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन किया है इसीलिए समाजवादी पार्टी की मान्यता को खत्म कर देना चाहिए। 

पत्र में आगे लिखा है कि यूपी के कैराना से नाहिद हसन  को टिकट देकर समाजवादी पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का उल्लंघन किया है। आरोप है कि समाजवादी पार्टी ने अभी तक नाहिद हसन का आपराधिक रिकॉर्ड अपने ट्विटर हैंडल और वेबसाइट पर अभी तक जारी नहीं किया है। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक, प्रिंट एवं सोशल मीडिया पर थी इसकी जानकारी साझा नहीं की गई है।

 ज्ञात है कि समाजवादी पार्टी ने अपनी पहली सूची में कैराना से गैंगस्टर नाहिद हसन को चुनावी मैदान में उतारने का फैसला लिया है। वही नाहिद हसन को यूपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद सपा ने नाहिद हसन का टिकट काट दिया है, और अब नाहिद हसन की बहन को टिकट दे दिया है।  

आपको बता दें कल केंद्रीय मंत्री एवं उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सह प्रभारी अनुराग ठाकुर ने सपा पर जमकर हमला बोला था इस दौरान उन्होंने कहा कि “सपा में वो जाते हैं जो दंगा करते हैं, भाजपा में वो आते हैं जो दंगा रोकते हैं। सपा ने अपने जो उम्मीदवार घोषित किए हैं, उनमें से एक जेल में है और दूसरा बेल पर है।”

Related posts

मोदी सरकार ने देश में विकास की लिखी इबारत – सुनील भराला

piyush shukla

कानपुर कांड का मुख्य आरोपी विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार

Rani Naqvi

Rajasthan Corona Update: राजस्थान में मिले 2,298 नए कोरोना मामले, 12 मरीजों की मौत

Rahul