featured यूपी

उत्तर प्रदेश: बरेली में रोडवेज बस ने बच्ची को रौंदा, 7 साल की मासूम की मौके पर मौत

चित्रकूट:भीषण सड़क हादसे में मां और बेटे की मौत

उत्तर प्रदेश: राज्य के बरेली जिले में 7 साल की बच्ची को रोडवेज बस ने टक्कर मार टक्कर दी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि 7 साली की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता और भाई बाल-बाल बच गए। वहीं, बच्ची की मौत की खबर सुनकर परिवार वालों में कोहराम मच गया।

हालांकि, सूचना पर पहुंची पुलिस ने रोडवेज बस को अपने कब्जे में ले लिया है, जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

होली की खरीददारी करने आए थे बाजार
दरअसल, मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव सिंधौली के रहने वाले अतर सिंह होली की तैयारियों में लगे हुए थे, जहां होली पर बच्चों को नए कपड़े खरीदने के लिए बेटी और बेटे के साथ बाजार आए थे।

इस दौरान कपड़े खरीदने के बाद वह अपने घर वापस जा रहे थे। वहीं, नेशनल हाईवे पर रोड पार करते समय बरेली की ओर से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बच्ची को कुचल दिया।

रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मारी कि बस के पहिए बच्ची के सिर से उतर गए, जिसमें उसका सिर बुरी तरह से कुचल गया है। वहीं, बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने रोडवेज को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बस ड्राइवर के खिलाफ दर्ज हुई FIR
इस मामले में मीरगंज के थाना प्रभारी ने बताया कि रोडवेज बस और ड्राइवर को हमने अपने कब्जे में ले लिया है। साथ में कहा कि बच्ची के परिवार वालों की तहरीर के अनुसार रोडवेज चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और बस ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें :-

Jammu-Kashmir: अवंतीपोरा में सेना के जवान ने खुद को गोली मारी, मामला दर्ज कर जांच शुरू

Related posts

पीएम नरेंद्र मोदी ने ओबीसी आयोग की स्थापना कर पिछड़ों को दिया सम्मान: अमित शाह

Trinath Mishra

23 साल से नहीं मिला विस्थापितों को मालिकाना हक, विधानसभा चुनाव का बहिष्कार कर घरों पर लगाए काले झंडे

Neetu Rajbhar

मिशन-2022: योगी पर कांग्रेस का वार, ऐसे बनेगी कांग्रेस सरकार!

Shailendra Singh