featured यूपी राज्य

अमित शाह के साथ मुलाकात पर राजभर का बयान, कहा- सपा के साथ हूं और रहूंगा, वायरल फोटो BJP का खेल

विधानसभा के सामने धरने पर बैठे ओपी राजभर, सरकार से कर दी ये मांग

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में करारी हार के बाद समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के बीच दरार की खबरें सामने आ रही थी। खबर थी कि ओमप्रकाश राजभर ने होली के दिन अमित शाह के साथ मुलाकात की। अमित शाह और ओमप्रकाश राजभर के बीच यह मुलाकात 1 घंटे तक चली। इसके बाद खबरें तेज हो गई थी कि सपा गठबंधन टूट सकता है। और राजभर एक बार फिर भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि इन सभी खबरों को ओमप्रकाश राजभर ने खारिज कर दिया है।

राजभर ने भाजपा में शामिल होने वाली खबर को बताया निराधार 

दरअसल भाजपा के रणनीतिकार और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की खबरों पर विराम चिन्ह लगाते हुए सुभासपा सुप्रीमो ओमप्रकाश राजभर ने बयान जारी करते हुए कहा है कि “यह सभी खबरें निराधार हैं, मैं दिल्ली नहीं आया था. और ना ही मेरी किसी से मुलाकात हुई है। हम समाजवादी पार्टी के साथ स्थानीय निकाय के चुनावों की तैयारी कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी गठबंधन के जो हमारे प्रत्याशी हैं उन को जिताने के लिए हम काम कर रहे हैं।” 

सपा के साथ राजभर ने गठबंधन में लड़ा था चुनाव

गौरतलब है कि ओमप्रकाश राजभर की पार्टी सुभासपा समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के चुनाव लड़े थे। हालांकि इस चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत के साथ जीत हासिल हुई। वही होली मिलन के दौरान राजभर ने करीब 1 घंटे तक केंद्र मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान बीजेपी संगठन महामंत्री सुनील बंसल की मौजूदगी में अमित शाह के साथ मुलाकात की। इसके बाद कयास तेज हो गए की सुभासपा भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि ओमप्रकाश राजभर इन सभी खबरों का खंडन कर दिया है।

Related posts

उत्तर प्रदेश में दहेज के लिए पत्नी का गला घोंटने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

Nitin Gupta

सत्येन्द्र ने किया भलस्वा का दौरा कहा : कूड़े में लगी आग से फैलता है प्रदूषण

shipra saxena

नेशनल लीगल सर्विसेज डे कार्यक्रम का आयोजन, न्यायमूर्ति एनवी रमना बताएंगे लोगों को उनके कानूनी अधिकार

Rani Naqvi