featured यूपी राज्य

वाराणसी में राहुल-प्रियंका, जनसभा से पहले काशी विश्वनाथ दरबार में लगाई हाजरी

Screenshot 2022 03 04 141558 वाराणसी में राहुल-प्रियंका, जनसभा से पहले काशी विश्वनाथ दरबार में लगाई हाजरी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी आज यानी शुक्रवार को दोपहर में बाबा काशी विश्वनाथ दरबार में हाजिरी लगाने पहुँचे। लेकिन पुलिस ने उनकी गाड़ी को गोदौलिया चौराहे पर ही रोक दिया। इस बाद कांग्रेस के दोनों नेता अपने समर्थकों के साथ पैदल काशी विश्वनाथ धाम पहुंचे।

बाबा के धाम में नमन करते हुए प्रवेश किया और सब्जी दर्शन व पूजन करने के बाद बाहर निकले। वही राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के स्वागत में गोदौलिया ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिला।

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने बाबा धाम परिसर में भक्तों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया वही प्रियंका गांधी ने इस दौरान एक महिला से मुलाकात की। इसके  अलावा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी दर्शन और पूजन के लिए पहुंचे और मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा।

फूलपुर में राहुल- प्रियंका का एक साथ करेंगे जनसभा को संबोधित

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अबकी बार सातवें चरण के मतदान होने हैं। ऐसे में हर पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं कि बाबा धाम में दर्शन को लेकर कतार लगी हुई है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा सड़क मार्ग से पिंडरा विधानसभा क्षेत्र के फुलपुर मार्केट पहुंचेंगे। जहां कांग्रेस प्रत्याशी के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें इससे पहले गुरुवार को वाराणसी में अखिलेश यादव भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और ममता बनर्जी सहित कई दिग्गजों का जमावड़ा हुआ था। वहीं आज पीएम मोदी वाराणसी में रोड शो करेंगे। 

 

Related posts

मीडिया की पाबंदियों पर सुप्रीम कोर्ट ने कही ये बात, जानें याचिकाकर्ता ने फिर क्या किया

bharatkhabar

नीट मामला: अध्यादेश पर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने किए हस्ताक्षर

bharatkhabar

अपनी ही पार्टी को आजम खान ने बताया डूबता हुआ जहाज

bharatkhabar