featured यूपी

यूपी: रामपुर की जेल में पुलिसकर्मियों ने लगाए ‘जयंत चौधरी जिंदाबाद’ के नारे, वीडियो वायरल होने पर छह को नोटिस

up police si asi clerical recruitment 2021 1621933312 यूपी: रामपुर की जेल में पुलिसकर्मियों ने लगाए 'जयंत चौधरी जिंदाबाद' के नारे, वीडियो वायरल होने पर छह को नोटिस

Uttar Pradesh: रामपुर में जेल की सुरक्षा में लगे सुरक्षा कर्मियों का सड़क पर नृत्य करते हुए रालोद नेता जयंत चौधरी जिदंबाद के नारे लगाते हुए वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

आनन-फानन में जेल प्रशासन भी हरकत में आया और वीडियो में दिखाई पड़ रहे छह जेल कर्मियों को नोटिस जारी करते हुए जवाब-तलब किया है। इसके साथ ही आईजी जेल को भी पूरे मामले की रिपोर्ट भेजी गई है। वायरल वीडियो गणतंत्र दिवस का बताया जाता है।

सोशल मीडिया पर शुक्रवार को तेजी से वायरल हुआ वीडयो
सोशल मीडिया पर शुक्रवार को एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में कुछ पुलिस कर्मी रामपुर जेल के बाहर देशभक्ति गीत पर नृत्य करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में कुछ पुलिस कर्मी रालोद नेता जयंत चौधरी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए नजर आ रहे थे।

छह पुलिस कर्मियों को जारी किया नोटिस
जेल अधीक्षक प्रशांत मौर्य ने बताया कि यह वीडियो गणतंत्र दिवस का बताया गया है। दरअसल जेल की सुरक्षा में लगे जेल कर्मी संदीप को गणतंत्र दिवस पर सम्मानित किया गया था। सम्मानित होने के बाद उसके साथी भी खुशी में नृत्य कर रहे थे।

ये भी पढ़ें :-

29 जनवरी 2022 का पंचांग: शनिवार, जानें आज का शुभ मुहूर्त और राहुकाल

इसी में नारेबाजी की बात सामने आई है। बताया कि इस संबंध में छह पुलिस कर्मियों को नोटिस जारी करते हुए जवाब मांगा गया है। साथ ही इस पूरे मामले की रिपोर्ट आईजी कारागार को भी भेजी जा रही है।

Related posts

फतेहपुर में सदर तहसील पर सपाइयों का प्रदर्शन, की जमकर नारेबाजी

Shailendra Singh

नेका विधायक ने दिया विवादित बयान,कहा-जिस कश्मीरी ने पाक से ट्रेनिंग नहीं ली वो आतंकी नहीं

rituraj

पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट का फैसला, पटाखे छोड़ने के लिए दिया 3 घंटे का समय

Pradeep sharma