featured यूपी राज्य

SP पर हमलावर हुई मायावती, कहा- BJP से, BSP नहीं बल्कि सपा संरक्षक मुलायम यादव मिले हैं……

अखिलेश-मायावती के निशाने पर योगी सरकार, DAP रेट और महिला सुरक्षा पर घेरा

शिवनंदन सिंह संवाददाता लखनऊ SP पर हमलावर हुई मायावती, कहा- BJP से, BSP नहीं बल्कि सपा संरक्षक मुलायम यादव मिले हैं……शिवनंदन सिंह, संवाददाता

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में मिली करारी हार को लेकर बसपा प्रमुख मायावती कुछ ज्यादा ही चिंतित हो गई है। और एक बार फिर नए सिरे से तैयारियों में जुट गई है। वहीं चुनाव परिणामों के बाद लगातार मायावती समाजवादी पार्टी और भाजपा पर हमलावर हैं।

इसी कड़ी में बसपा प्रमुख मायावती ने आज ट्वीट के माध्यम से भाजपा और सपा पर जमकर हमला बोला है। मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा है “यू.पी. में अम्बेडकरवादी लोग कभी भी सपा मुखिया श्री अखिलेश यादव को माफ नहीं करेंगे, जिसने, अपनी सरकार में इनके नाम से बनी योजनाओं व संस्थानों आदि के नाम अधिकांश बदल दिये है। जो अति निन्दनीय व शर्मनाक भी है।” 

बीजेपी से मिले हैं सपा संरक्षक मुलायम यादव

वहीं मायावती ने अपने अगले ट्वीट में कहा है कि “बीजेपी से, बी.एस.पी. नहीं बल्कि सपा संरक्षक श्री मुलायम सिंह खुलकर मिले है जिन्होंने बीजेपी के पिछले हुये शपथ में, श्री अखिलेश को बीजेपी से आर्शीवाद भी दिलाया है और अब अपने काम के लिए एक सदस्य को बीजेपी में भेज दिया है। यह जग-जाहिर है।”

करारी हार के बाद एक्टिव हुई मायावती

बता दे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में कुल 403 सीटों में से 273 सीट भाजपा के खाते में गई और भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है वहीं राज्य में प्रमुख विपक्षी पार्टी समाजवादी को 111 सीट पर जीत हासिल हुई जबकि मायावती की बसपा को केवल एक सीट पर संतोष करना पड़ा। ऐसे में राज्य में अपनी करारी हार और जनाधार को देखते हुए बसपा प्रमुख मायावती एक बार फिर से एक्टिव हो गई है।

Related posts

ज्योतिरादित्य सिंधिया के ब्यान पर दिग्विजय ने दी तीखी प्रतिक्रिया, कहा एक वक्त था जब हम शेर का शिकार करते थे

Rani Naqvi

बिग बॉस 15 : जय भानुशाली गुस्से से हुए आग बबुला, प्रतीक की मां को दी गाली

Kalpana Chauhan

गोवा के सीएम पर्रिकर फिर अस्पताल में भर्ती, पेट दर्द की थी शिकायत

Rani Naqvi