featured यूपी राज्य

लखीमपुर खीरी हिंसा : क्राइम ब्रांच के सामने आज 11 बजे पेश हो सकते हैं आशीष मिश्रा

lakhimpur violence 1633616490 लखीमपुर खीरी हिंसा : क्राइम ब्रांच के सामने आज 11 बजे पेश हो सकते हैं आशीष मिश्रा

लखीमपुर खीरी हिंसा के प्रमुख आरोपी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा आज यानी 9 अक्टूबर 2021 को 11:00 बजे क्राइम ब्रांच के सामने पेश हो सकते हैं। आपको बता दें कल केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के घर पुलिस ने एक नोटिस चस्पा कर दिया था। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक यदि आज आशीष मिश्रा क्राइम ब्रांच के सामने पेश नहीं होते हैं तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया जाएगा।

इसे पहले यूपी पुलिस ने गुरुवार को केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के घर नोटिस चस्पा कर आशीष मिश्रा को शुक्रवार को सुबह 10:00 बजे क्राइम ब्रांच के सामने पेश होने के लिए बुलाया था।

लेकिन वह कल क्राइम ब्रांच के सामने पेश नहीं है साथ ही पुलिस लगातार आशीष मिश्रा की लोकेशन को ट्रैक कर रही थी, जिसमें आशीष मिश्रा की लास्ट लोकेशन नेपाल बॉर्डर के पास मिली थी, जिससे अटकलें तेज होने लगी थी कि आशीष मिश्रा नेपाल भाग गया है।

हालांकि आशीष मिश्रा के बड़े भाई अमित मिश्रा ने कहा है कि आशीष मिश्रा भागा नहीं है उसे वायरल फीवर है।

दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी ना होने को लेकर जवाब मांगा है साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने लखीमपुर खीरी हिंसा पर सुनवाई करते हुए यूपी सरकार द्वारा अभी तक कोई भी एक्शन ना लिए जाने पर असंतोष जाहिर किया है। लखीमपुर खीरी हिंसा के लिए चीफ जस्टिस रमन की अगुवाई में सुनवाई शुरू कर रही है चीफ जस्टिस रमन ने कहा है कि उनके पास सैकड़ों की संख्या में ई-मेल हैं। हालांकि यूपी सरकार की ओर से अधिवक्ता हरीश साल्वे ने सुप्रीम कोर्ट को बताया है कि यदि आज आशीष मिश्रा क्राइम ब्रांच के सामने पेश नहीं होता है तो सख्त कानूनों का सहारा लिया जाएगा।

Related posts

अल्मोड़ा: उत्तराखंड परिवहन मिनिस्ट्रीयल कर्मचारी संघ का प्रदर्शन, दो दिन का किया कार्यबहिष्कार  

Saurabh

कोहली ने बताया अपने फिटनेट का ‘राज’ बोले, 4 महीने से नहीं खाया नॉनवेज

mahesh yadav

राधा और श्री कृष्ण के प्रेम से शुरू हुई होली में गुलाल की परंपरा, जानिए मथुरा की होली क्यों है विश्व प्रसिद्ध

Rahul