featured यूपी राज्य

सपा पर केशव प्रसाद मौर्य का तीखा वार, कहा- सपा का बटन दबाओगे तो अतीक अहमद जैसे गुंडे और पैदा हो जाएंगे

Screenshot 2022 02 14 135848 सपा पर केशव प्रसाद मौर्य का तीखा वार, कहा- सपा का बटन दबाओगे तो अतीक अहमद जैसे गुंडे और पैदा हो जाएंगे

शिवनंदन सिंह संवाददाता लखनऊ सपा पर केशव प्रसाद मौर्य का तीखा वार, कहा- सपा का बटन दबाओगे तो अतीक अहमद जैसे गुंडे और पैदा हो जाएंगेशिवनंदन सिंह, संवाददाता, लखनऊ

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान प्रदेश के मौजूदा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। जनसभा को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अगर “सपा वाला बटन दबाओगे तो अतीक अहमद जैसे गुंडे और पैदा हो जाएगें।”

दरअसल यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सिधु में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे इस दौरान उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अगर साइकिल का बटन दबा दो आता अतीक अहमद जैसे और गुंडे पैदा हो जाएंगे। डिप्टी सीएम ने आगे समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि “समाजवादी पार्टी अपराधियों को पैदा करने वाली फैक्ट्री है।”

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा सरकार को लेकर एक नारा काफी लोकप्रिय हैं की “जिस गाड़ी में सपा का झंडा, निश्चित है उसमें कोई गुंडा। इसी के साथ ही केशव प्रसाद मौर्य ने जनता से कमल का बटन दबाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि अगर कमल का बटन दबाओगे तो गरीब किसानों, नवजवानों का जीवन खुशहाल होगा। 

Related posts

दिल्ली के गोकलपुरी इलाके में लगी भीषण आग, 7 लोगों की मौत

Neetu Rajbhar

पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव को जासूसी के आरोप में सुनाई मौत की सजा

Rahul srivastava

केंद्र सरकार ने ट्विटर को दी आखिरी चेतावनी, ट्विटर ने मोहन भागवत का अकाउंट किया वैरिफाई

Shailendra Singh