featured यूपी राज्य

क्या उन्नाव के मंच पर पीएम मोदी ने छुए जिलाध्यक्ष के पैर? वीडियो हुआ वायरल

Screenshot 2022 02 21 093252 क्या उन्नाव के मंच पर पीएम मोदी ने छुए जिलाध्यक्ष के पैर? वीडियो हुआ वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी रविवार को उन्नाव के पुरवा विधानसभा क्षेत्र के चंदनखेड़ा सिकरी मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ। जिसे देख के मैदान में मौजूद सभी लोग हैरान हो गए। पीएम मोदी ने इस मंच पर सभी के सामने दोनों हाथ जोड़कर जिलाध्यक्ष के पैर छुए। इसे पहले उन्होंने जिलाध्यक्ष को कुछ समझाया। यह सब देखकर मंच पर मौजूद भाजपा नेता, पदाधिकारी, प्रत्याशी पीएम मोदी की सहजता पर कायल हो गए और पीएम मोदी का गुणगान करने लगे। वही ये नजारा देखते हैं। पंडाल में पीएम मोदी की नारे गूंजने लगे। पीएम मोदी के मंच पर जिलाध्यक्ष के पैर छूने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया।

यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उन्नाव के पुरवा विधानसभा क्षेत्र में रविवार को पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मोदी यहां करीब 3:30 बजे पहुंचे पूजा पंडाल में मौजूद सभी नेताओं ने उन्हें हाथ जोड़कर प्रणाम किया और पीएम मोदी अपना स्थान ग्रहण करने के लिए आगे बढ़े तो बगल में बैठे जिला पंचायत अध्यक्ष सकून सिंह उनके स्वागत में उनके पैर छूने के लिए खड़े। इस पर प्रधानमंत्री ने उन्हें रोक दिया और उन्हें समझाने लगे। उन्नाव के जिलाध्यक्ष अवधेश कटारिया ने भी उनके पैर छूने की कोशिश की। इस पर पीएम मोदी ने अपनी सहजता का परिचय देते हुए उन्हें दोनों हाथ से पकड़ लिया और ऊपर कर दिया। दो पल के लिए लोगों को ऐसा लगा कि पीएम मोदी ने दोनों हाथ जोड़कर जिलाध्यक्ष के पैर छुए है।

इसके बारे में जिला पंचायत अध्यक्ष सकुन सिंह ने बताया है कि जब मैं पीएम मोदी के स्वागत में उनके पैर की ओर झुका तो उन्होंने मुझे रोक दिया और मुझे समझाने लगे। इसी दरमियान जिलाध्यक्ष अवधेश कटारिया पीएम मोदी के पैर छूने लगे। पीएम मोदी ने अपने दोनों हाथों से उन्हें पकड़ कर ऊपर उठा लिया।   उन्होंने कुछ समझा और फिर दोनों हाथों से जिला अध्यक्ष के पैर के पास माँ धरती को स्पष्ट करते हुए उन्हें नमन किया।

Related posts

बीजेपी नेता के विवादित बोल, कैंसर मतलब भगवान का इंसाफ

Breaking News

कोरोना काल के बाद मिट्टी के बर्तन बनाने वालों की जगी उम्मीद, मिट्टी के दीयों का बाजार चढ़ा

Rani Naqvi

सीएम गहलोत ने कहा जून तक जारी किए जाएं, 1 लाख कृषि कनेक्शन

mahesh yadav