featured यूपी राज्य

सीएम योगी ने सामाजिक संपर्क अभियान का किया शुभारंभ, जानिए संबोधन के दौरान योगी ने क्या कहा

२ 1 सीएम योगी ने सामाजिक संपर्क अभियान का किया शुभारंभ, जानिए संबोधन के दौरान योगी ने क्या कहा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर चुनावी समीकरण को सही करने के लिए आज भाजपा के सामाजिक संपर्क अभियान का शुभारंभ कर दिया है। साथ ही जनता को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि भाजपा राष्ट्रवादी पार्टी है और सब की पार्टी है।

वही मोदी-योगी सरकार के कार्यों का बखान करते हुए| सीएम योगी ने कहा कि 2014 के बाद पीएम मोदी द्वारा किए गए सभी कार्य आप सबके सामने हैं। सीएम योगी ने पिछली सरकारों की कमियों को उजागर करते हुए कहा की 2014 से पहले लोगों का नारा “सबका साथ, अपना विकास” होता था यही कारण है कि प्रदेश देश के अन्य राज्यों की तुलना में पिछड़ा हुआ था।

वही अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए सीएम योगी ने कहा कि पहले गरीबों के पास आवास नहीं हुआ करते थे लेकिन हमारी सरकार ने आज 4200000 आवास बना रही है।

साथ ही प्रदेश में बिजली संकट को लेकर सीएम योगी ने कहा कि आज प्रदेश में कोयला संकट है लेकिन हम बिजली देंगे और त्यौहार को फीका नहीं पड़ने देंगे।

वही सीएम योगी ने दिवाली पर सभी से मिट्टी के दीए जलाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि दिवाली पर लक्ष्मी गणेश की मूर्ति बाहर के देशों से ना खरीदे, बल्कि अपने प्रदेश की धरती से बनी मूर्ति का उपयोग करें। प्रदेश सरकार ने 25,261 लोगों को मिट्टी के चाक उपलब्ध कराए है।

Related posts

अगस्ता मामलाः वकील गौतम खेतान को हाईकोर्ट से नोटिस

Rahul srivastava

भाजपा ने यूपी चुनाव के लिए घोषित की स्टार प्रचारकाें की लिस्ट

Rahul srivastava

हिमाचल रण: कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी, छोटे किसानों को फ्री दिया जाएगा कर्ज

Pradeep sharma