featured यूपी

UP News: फिरोजाबाद चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिसकर्मियों की बस पलटी, 19 घायल

1290833 img 20220221 wa0007 UP News: फिरोजाबाद चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिसकर्मियों की बस पलटी, 19 घायल

UP News: फिरोजाबाद में चुनाव ड्यूटी संपन्न् कराने के बाद मंगलवार को उन्नाव में चुनाव ड्यूटी करने जा रहे सिपाहियों से भरी रोडवेज बस नौबस्ता बाइपास पर ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में पुलिसकर्मियों समेत 19 लोग घायल हो गए। जिसमें से चार घायलों को अधिक चोटें आई हैं।

घायल सिपाहियाें को हैलट में कराया गया भर्ती
हादसे की सूचना पर पहुंची नौबस्ता पुलिस ने राहगीराें की मदद से सभी को बाहर निकलवाया। हादसे में घायल सिपाहियाें को हैलट में भर्ती कराया गया है। जिसमें दो सिपहियों के हाथ और पैर में फ्रैक्चर है, जबकि अन्य का मामूली चोटें आई हैं, जिनका प्राथमिक उपचार कराया जा रहा है।

बस में 45 पुलिसकर्मी थे सवार
वहीं, नौबस्ता इंस्पेक्टर अमित कुमार भड़ाना ने बताया कि बस में 45 पुलिसकर्मी सवार थे। पुलिस पार्टी अमरोहा जनपद की है। फिरोजाबाद में रविवार को तीसरे चरण का मतदान कराने के बाद यह सभी पुलिसकर्मी चौथे चरण के मतदान के लिए उन्नाव रवाना हुए थे।

ये भी पढ़ें :-

बिहार तकनीकी सेवा आयोग ने निकाली इन पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

चालक बस को नियंत्रित नहीं कर सका और बस पलट गई। सभी 12 घायलों को हैलट में भर्ती कराया गया है। जिसमें से सिपाही जसवीर और तीन फॉलोवर विक्रम, सतीश और पप्पू को अधिक चोटें आई हैं। डॉक्टरों ने इन चारों की हालत गंभीर बताई है। बाकी 15 पुलिसकर्मियों को प्राथमिक उपचार देने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

 

Related posts

इस्लामाबाद में होने वाला दक्षेस सम्मेलन स्थगित

bharatkhabar

उत्तराखंड: एमडीडीए के उपाध्यक्ष ने किया आवासीय योजना का शुभारंभ

Breaking News

भारत 2022 तक गैर-जीवाश्म ईंधन में 175 गीगावॉट तक हिस्सा बढ़ाएगा: प्रधानमंत्री

Trinath Mishra