featured यूपी राज्य

भाजपा सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन, सीएम योगी ने बोला विपक्ष पर जमकर हमला

Yogi

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी रविवार को लखनऊ में भाजपा समाज प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित कर रहे हैं। इस सम्मेलन को संबोधित करते हुए सीएम योगी विपक्षी पार्टियों पर जोरदार हमला पर कर रहे हैं। 

सीएम योगी ने अपने कार्यकाल की तारीफ करते और  विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि अब प्रदेश में अमन और चैन दिखाई दे रहा है। हमने कानून व्यवस्था को काफी सुदृढ़ किया है पहले जहां सरकार लोगों की संपत्ति हड़प लेती थी। यहां तक कि उनकी दहशत से भ्रमित परिवार अपनी बेटियों को स्कूल भेजने तक डरते थे और प्रदेश में पहले त्योहारों के मौके पर कर्फ्यू लगा दिया जाता था। लेकिन आज प्रदेश में सुरक्षा का माहौल बना हुआ है। सरकार प्रदेश को सुरक्षा का वातावरण देने में सफल रही है, क्योंकि यहां राज्य व केंद्र की डबल इंजन सरकार चल रही है। 

सीएम योगी ने आगे कहा कि पहले प्रदेश में राम मंदिर के नाम पर भक्तों पर गोलियां चलाई जाती थी। लेकिन भाजपा सरकार ने इतना बड़ा काम किया है जिससे लोग हैरान हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद अयोध्या आकर श्री राम मंदिर का शिलान्यास किया है। अब गोली चलवाने वाले लोग भी भव्य राम मंदिर का निर्माण होते देख रहे है।

सीएम योगी ने कहा कि सलार मसूद गाजी को सेना समेत बहराइच के पास चित्तौड़ा में महाराज सुहेलदेव ने पूरी तरह नष्ट करते हुए उस दुराचारी को दो खंभों में बांध करके आग में जीते जी झोंक दिया था। उन महाराज सुहेलदेव जी को 1000 वर्षों तक क्यों भूला दिया गया| जिस महापुरुष ने देश को गुलाम होने से बचाकर देश की रक्षा की, उनके नाम पर न कोई स्मारक, न कोई संस्था का नाम, न इतिहास में एक भी शब्द उनके नाम पर है। प्रधानमंत्री मोदी जी की प्रेरणा से उन महाराज सुहेलदेव का भव्य स्मारक बहराइच में बन रहा है|

Related posts

जाने कब दिल्ली की तरह यूपी में मिलेगी फ्री पानी बिजली, ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने दी सफाई

Shubham Gupta

हमारी सरकार देश से गरीबी मिटाने के लिए प्रतिबद्धः बस्ती से पीएम मोदी

Rahul srivastava

नगर निगम का हेल्पलाइन नंबर फेल!

Aditya Mishra