featured यूपी राज्य

भाजपा दिग्गजों की यूपी में Back to Back चुनावी सभाएं, जानिए क्या है पूरा प्लान

भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को मिला अपार समर्थन

उत्तर प्रदेश में 18 विधानसभा के गठन के लिए दो चरणों की चुनाव हो चुके हैं। बाकी पांच चरणों के चुनावों के लिए चुनाव प्रचार लगातार जारी है। ऐसे में भाजपा के स्टार प्रचारक तीसरे, चौथे, पांचवें चरण के मतदान वाली विधानसभा क्षेत्रों में आज मंथन करेंगे। 

यूपी में एक बार से सत्ता में काबिज रहने के लिए भाजपा प्रयास कर रही है। इसी कड़ी में आज अमित शाह के साथ केंद्रीय गृह मंत्री नितिन गडकरी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यूपी में जनसभा एवं जनसंपर्क कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे।

वहीं इसी के साथ केंद्र में उत्तर प्रदेश की भाजपा सहयोगी दल अपना दल के प्रमुख केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल भी आज बाराबंकी में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी। 

अमित शाह

भाजपा के चाणक्य केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने सोमवार को झांसी में तीन जब सभा को संबोधित करने के पश्चात रात्रि में कानपुर में भाजपा नेताओं के साथ बैठक के बाद जनसंपर्क भी किया वही आज अमित शाह औरैया और मैनपुरी दौरे पर हैं अमित शाह समाजवादी संरक्षक मुलायम सिंह यादव के गढ़ मैनपुरी में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं औरैया के दिबियापुर ने भी जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके पश्चात अमित शाह  कानपुर में सीसामऊ और आर्यनगर में जनसंपर्क कार्यक्रम में शामिल होंगे। आपको बता दें इन दोनों विधानसभा क्षेत्रों में समाजवादी पार्टी के विधायक हैं। सीसामऊ और आर्यनगर में रोड शो करेंगे। अमित शाह  का यह रोड शो बजरिया चौराहा से शुरू होगा। जो पी रोड, लेनिन पार्क, आनंदबाग, संगीत टाकिज चौराहा, डिप्टी पड़ाव चौराहा, मूलगंज के घंटाघर से होते हुए गुजरेगा।

नितिन गडकरी

वही नितिन गडकरी आज प्रयागराज में इलाहाबाद पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी एवं प्रदेश मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के समर्थन में सभा करेंगे। यहां पर पांचवें चरण के तहत 27 फरवरी को मतदान होने है। साथ ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी प्रयागराज के झलवा चौराहे पर चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए पार्टी पदाधिकारियों से मिलने के बाद लखनऊ के लिए रवाना होंगे। 

सीएम योगी 

सीएम योगी इत्र नगरी कन्नौज के साथ कासगंज और इटावा में जनसभा एवं जनसंपर्क कार्यक्रम में शिकस्त करेंगे। यह तीनों ही क्षेत्र समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव के गण मानी जाती हैं वही इन तीनों जनसभा को संबोधित करने के पश्चात सीएम योगी लखनऊ के बक्शी के तालाब विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

अनुप्रिया पटेल

अपना दल प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल बाराबंकी में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे यहां अनुप्रिया पटेल की जोधपुर, बाराबंकी शहर और दरियाबाद में जनसभा कार्यक्रम आयोजित किया गया है जहां से वह भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगी। 

Related posts

पुलिस ने दिल्ली ओखला में किया एनकाउंटर, गिरफ्तार बदमाशों से होगी कासगंज हिंसा पर पूछताछ

Rani Naqvi

जसलीन मथारू संग अनूप जलोटा की वैवाहिक जोड़े में फोटो वायरल

Aditya Gupta

सीएम रावत ने किया स्कूलों में वर्चुअल क्लास का उद्घाटन, ऑनलाईन जुड़े बच्चों से किया संवाद

Rani Naqvi