featured यूपी राज्य

आजम खान की बेरुखी ने अखिलेश की बढ़ाई टेंशन, आखिर क्या संदेश देना चाहते हैं आजम खान

किसानों के साथ भाजपा का अमानवीय व्‍यवहार: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान ने शिवपाल यादव के बाद अब सीतापुर जेल में कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम से मुलाकात की है। इस मुलाकात को इसलिए अहम माना जा रहा है क्योंकि इससे पहले आजम खान ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए अखिलेश यादव की ओर से भेजे गए नेताओं से मिलने से इंकार कर दिया था। और अब कांग्रेस नेता के साथ मुलाकात करके आजम खान ने अखिलेश यादव को 24 घंटे के भीतर डबल अटैक दे दिया है। इसे समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव के लिए स्पष्ट संदेश माना जा रहा है। और इसी के साथ अटकलें तेज हो गई हैं कि सपा प्रमुख से नाराज आजम खान और  शिवपाल यादव जल्द ही एक साथ मिलकर नए मोर्चे का ऐलान कर सकते हैं। 

आजम खान के करीबियों की ओर से अखिलेश यादव पर उनके नेताओं की अनदेखी एवं उपेक्षा के आरोप लगाए जाने के बाद यूपी की सियासत में एक बार फिर दिग्गज मुस्लिम नेता आजम खान और अखिलेश यादव में तकरार साफ तौर पर नजर आने शुरू हो गई है। 

बता दे पहले बगावत का झंडा लहरा चुके शिवपाल यादव से आजम खान कि सीतापुर जेल में जाकर मुलाकात के बाद अखिलेश यादव डैमेज कंट्रोल के मूड में दिखाई दे रहे थे। और उन्होंने इसके लिए सपा के वरिष्ठ नेताओं एवं विधायकों को आजम खान से मुलाकात करने के लिए भेजा था। लेकिन आजम खान ने मुलाकात करने से साफ इनकार करते हैं। ऐसे में  आज यानी सोमवार को कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम सीतापुर जेल पहुंचे। कुछ देर इंतजार करने के बाद पुलिस और आजम खान की ओर से मिली सहमति के बाद उन्हें अंदर मुलाकात के लिए भेज दिया गया। ऐसे में कांग्रेस नेता के साथ इस मुलाकात के बाद लगभग साफ हो गया है कि आजम खान की तबीयत खराब नहीं थी बल्कि और किसी कारण की वजह से उन्होंने सपा नेताओं से मुलाकात नहीं की।

 

Related posts

एमपी सरकार ने अब 17 मई तक शराब दुकानें नहीं खोलने का लिया फैसला, शिवराज सरकार जल्द  जारी कर सकती है आदेश 

Shubham Gupta

मुकुल गोयल ने संभाला यूपी डीजीपी का चार्ज, अपराधियों को चेताया और पुलिसकर्मियों को दी सलाह

Shailendra Singh

केजरीवाल ने साधा जंग पर निशाना, कार्टून साझा कर विरोधियों से ली चुटकी

shipra saxena