featured यूपी राज्य

उप्रः लखनऊ में 4 साल की मासूम बेटी को मां ने ही उतारा मौत के घाट

4 साल की मासूम की मौत उप्रः लखनऊ में 4 साल की मासूम बेटी को मां ने ही उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेशः राजधानी लखनऊ में सनसनी खेज हत्या का मामला सामने आया है। वैसे तो कहा जाता है कि माता कभी कुमाता नही होती। लेकिन लखनऊ में एक मां ने अपनी ही मासूम बेटी की हत्या कर दी। मृतक मासूम केवल चार माह की थी। हालांकि मां ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। आरोपी महिला के पति ने पुलिस को कहा कि बेटी को मारने की धमकी पहले भी दे चुकी थी।

 

4 साल की मासूम की मौत उप्रः लखनऊ में 4 साल की मासूम बेटी को मां ने ही उतारा मौत के घाट
उप्रः लखनऊ में 4 साल की मासूम बेटी को मां ने ही उतारा मौत के घाट

 

घटना लखनऊ के रवींद्र विहार कालोनी की है। इस कालोनी में बृजनंदन तिवारी और उनकी पत्नी शुभ्रा रह रहे थे। बते रोज सुबह बृजनंदन ने पुलिस को फोन करके बताया कि उसकी पत्नी ने खुद की चार वर्षीय बेटी का कत्ल कर दिया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि उनके कमरे में बेड पर बच्ची का शव पड़ा था। उसके मुंह में कपड़ा लगा रखा था।

इसे भी पढ़ेंःIND vs WI: लखनऊ में शाम 7 बजे से शुरू होगा T-20 मैच का दूसरा मुकाबला

आपको बता दें कि पुलिस ने बृजनंदन तिवारी की शिकायत पर उसकी पत्नी शुभ्रा को गिरफ्तार किया। आरोपी मां ने पुलिस को कहा कि उसने पहले बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंसा और फिर उसकी नाक दबाकर बंद कर दी। कुछ ही देर बाद मासूम ने दम तोड़ दिया। सोमवार की रात शुभ्रा अपनी बेटी अद्विता के साथ कमरे में सो रही थी और उसका पति बृजनंदन बाहर कमरे में सोया हुआ था।

बृजनंदन तिवारी के मुताबिक मंगलवार सुबह उसकी पत्नी शुभ्रा ने कमरे से बाहर आकर उसे (पति को ) बताया कि उसने बेटी को मारकर सबको मुक्ति दे दी है। जब उसने बेटी की लाश देखी तब पुलिस को फोन से सूचित किया। पूछताछ में शुभ्रा ने पुलिस को कहा कि वह अच्छी मां नहीं बन सकी इसलिए मासूम बेटी को मार डाला। पुलिस ने बताया कि साल 2009 में बृजनंदन और शुभ्रा ने लव मैरिज किया था। शादी के बाद तीन बार शुभ्रा का गर्भपात हुआ था। बाद में उसने बेटी को जन्म दिया। पुलिस का कहना है कि शुभ्रा डिप्रेशन का शिकार बताया हालांकि पुलिस अभी जांच कर रही हैं।

इसे भी पढेंःलखनऊः बीजेपी युवा मोर्चा के नेता की चाकू मारकर हत्या, कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

Related posts

पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच मजबूत संबंध: अमेरिका

Vijay Shrer

फैन ने जब की ये हरकत तो घबरा गई जान्हवी, ईशान ने गुस्से में आकर की ये हरकत

mohini kushwaha

शराब कारोबारी विजय माल्या को सर्वोच्च न्यायालय का नोटिस

bharatkhabar