September 23, 2021 2:17 pm
यूपी

सेक्स रैकेट अंडर लॉक डाउन, मेरठ में पकड़ा गया जिस्मफरोशी का धंधा..

sex 1 1 सेक्स रैकेट अंडर लॉक डाउन, मेरठ में पकड़ा गया जिस्मफरोशी का धंधा..

यूपी के मेरठ से रेड लाइट एरिया बंद  क्या हुआ पूरे शहर में देह व्यापार का धंधा फलने-फूलने लगा। हालात इतने बिगड़ चुके हैं कि आये दिन  मेरठ से जिस्म फरोशी के धंधे की खबरें सामने आती रहती हैं।

sex 2 1 सेक्स रैकेट अंडर लॉक डाउन, मेरठ में पकड़ा गया जिस्मफरोशी का धंधा..

लोगों के अंदर सेक्स को लेकर कितनी उत्सुकता है इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि, जहां एक तरफ पूरा देश जानलेवा कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन पड़ा है और लोगों के काम धंधे बंद पड़े हैं। हर तरफ बर्बादी नजर आ रही है । ऐसे में  सेक्स का धंधा अपने पूरे चर्म पर है। लोग घरों में जिस्म फरोशी करते हुए बिुल्कुल भी नहीं डर रहे हैं।

https://www.bharatkhabar.com/dont-let-the-crowd-gather-during-iftar-and-sahari-in-ramadan-cm-yogi/

ऐसा ही एक ताजा मामला आज मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट इलाके के समर गार्डन कॉलोनी से आया है। इलाके में उस वक्त खलबली मच गई जब कुछ लोगों के द्वारा पुलिस को सेक्स रैकेट की जानकारी दी गई। जब पुलिस ने सैक्स रैकेट चल रहे  घर में छापा मारा तो वहां से छ आदमियों और दो सेक्स वर्कर महिलाओं को गिरफ्तार किया।

इलाके में रह रहे लोगों का कहना है कि जिस घर में सेक्स का धंधा चल रहा था वो एक हाजी के बेटे का है। हाजी जी की कुछ समय पहले मौत हो चुकी है जबकि आरोपी की मां और बहन गांव में रहती हैं। इस सेक्स रैकेट का संचालन युवक के द्वारा अपने साथियों के साथ मिलककर किया जा रहा था।

बेहरहाल पुलिस ने आरोपी के साथ मौजूद सभी आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। सेक्स रैकेट की खबर जैसे ही इलाके में फैली वैसे ही लोगों में सनसनी फैल गई।

लॉकडाउन के बीच जिस तरह से आम हो या खास सभी परेशान सहैं उसी तरह समाज के द्वारा एक अलग हिस्सा समझे जाने वालीं सेक्स वर्कर की स्थिति भी खराब है। तभी तो वो दो जून की रोटी के लिए किसी भी तरह का रिस्क लेने का लिए तैयार हैं। समाज को इस वर्ग के बारे में भी सोचना होगा। जहां एक तरफ लोग एक दूसरे को छूते हुए भी डर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए ले किसी के साथ सेक्स करने के लिए भी तैयार हैं। लेकिन ये सोचने की बात है कि, क्या ये रैकेट हवस और जिस्म की भूख के लिए चल रहा था या पेट की आग बुझाने के लिए और ये कहना थोड़ा मुश्किल हैं। फिलहाल तो बस इतना ही हैं कि 2 औरतों के साथ देह व्यापार करते 6 लोग पकड़े गए हैं।

 

 

 

Related posts

उत्तर प्रदेश पुलिस के 75 निरीक्षक बने पुलिस उपाधीक्षक

sushil kumar

कोरोना के दौरान यूपी सरकार की नीतियों को सुप्रीम कोर्ट ने सराहा

Aditya Mishra

कोसी नदी जमीन पर कब्जे के आरोप में आजम खान समेत कई पर मुकदमा दर्ज

bharatkhabar