featured यूपी राज्य

Uttar Pradesh Election: पीएम मोदी आज वर्चुअल माध्यम से पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बातचीत

वाराणसीः बाढ़ के हालात पर पीएम मोदी ने की जिला प्रशासन से चर्चा, दिया मदद का आश्वासन

Uttar Pradesh Election || प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद मंगलवार यानी आज पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी से भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल माध्यम से बातचीत करेंगे। 

यह जानकारी भाजपा काशी क्षेत्र इकाई के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव द्वारा साझा की गई है। जिसमें उन्होंने कहा है कि ‘काशी में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार यानी आज सुबह 11:00 बजे नमो ऐप के जरिए बातचीत करेंगे।

इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता बातचीत के लिए अपने सुझाव, विचार, इनपुट एवं कोई भी सवाल कमेंट सेक्शन में साझा कर सकते हैं। जिस जिक्र पीएम मोदी अपनी बातचीत के दौरान करेंगे। 

श्रीवास्तव ने आगे कहा है कि विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद, पहली बार पीएम मोदी कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे। यह बातचीत का दौर काशी से शुरू होगा। 

आपको बता दें पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से बातचीत ऐसे वक्त में करने जा रहे हैं जब 8 विधानसभा क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा का इंतजार किया जा रहा है। 

वही श्रीवास्तव ने आगे कहा है कि उम्मीदवारों की सूची जारी करने के बारे में खासकर वाराणसी में कोई खास उत्सुकता नहीं है। क्योंकि यहां लोगों ने प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में विकास देखा है और वह मतदान करते वक्त उसे ध्यान रखेंगे। 

Related posts

जाने शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि को ही क्यों की जाती है नाग देवता की पूजा, क्या है नागपंचमी का महत्व

Rani Naqvi

कल देर रात तटबंध  टूटा, खेतों में तेजी से पानी फैलाव, मरम्मत एवं बचाव जारी

Atish Deepankar

माता सीता को ‘टेस्ट ट्यूब’ बताकर फंसे यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, अदालत में शिकायत दर्ज

rituraj