January 28, 2023 2:17 am
यूपी

उत्तर प्रदेश के महानिदेशक शिशिर सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की सीएम योगी की आकर्षक तस्वीर

योगी 1 उत्तर प्रदेश के महानिदेशक शिशिर सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की सीएम योगी की आकर्षक तस्वीर

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के महानिदेशक सूचना शिशिर सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर साझा कि और तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने केप्शन में लिखा कि यह तस्वीर अपने आप में कई शब्दों के साथ बहुत कुछ कहती है। इस तस्वीर में सीएम योगी एक मुस्लिम बच्चे को पोषण की दवाई पिलाते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में सीएम योगी मुस्लिम और हिंदु दोनों ही बच्चों को दवाई पिलाते नजर आ रहे हैं। योगी आदित्यनाथ की ये तस्वीर इस बात को झुठलाने के लिए काफी जब उनको एक हिंदु कट्टरपंति नेता के रूप देखा जाता है। उनको मुस्लिम विरोधी नेता कहा जाता है। सूबे का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर अमूमन लोग उन्हें कट्टर हिंदुवादी और मुस्लिम विरोधी नेता के रूप में दिखते थे। 

 बता दें कि सत्ता में आने के बाद सीएम योगी का एक अलग ही रूप देखने को मिला जो इस तस्वीर में साफ नर आ रहा है। उसके बाद योगी आदित्यनाथ ने जो ताबड़ तोड़ फैसले लिए और लेते जा रहे हैं। उससे उनकी छवि बॉलीवुड की फिल्म नायक फिल्म के हीरो जैसी बनती जा रही है। एससे पहले भी सीएम योगी ने मुस्लिम महिलाओं की हर संभव मदद देने का भरोसा दिला चुके हैं। उन्होंने तीन तलाक के मुद्दे पर भी उन्होंने मुस्लिम महिलाओं की हर संभव मदद करने कोशिश की। 

योगी 3 उत्तर प्रदेश के महानिदेशक शिशिर सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की सीएम योगी की आकर्षक तस्वीर

 वहीं सीएम योगी ने इससे पहले मुस्लिम लड़कियों की शादी को लेकर एक बड़ा कदम उठाया था। जिसमें उन्होंने मुस्लिम लड़कियों की शादी में मदद करने के लिए एक योजना बनाई थी। इस योजना के तहत लड़केवालों की तरफ से लड़की के घर वालों को सूबे की सरकार देगी। खबर ये थी की योगी सरकार हर साल 100 शादियां करवाएगी।

Related posts

यूपी के 6 जिलों में अलर्ट, कोरोना की नई स्ट्रेन ने बढ़ाई चिंता

Aditya Mishra

मतदाता जागरूकता रैली का शुभारम्भ, लोगों को किया जागरूक

Rahul

आगरा में बाइक रुकवाने के कारण बदमाशों ने सिपाही को मारी गोली

Pradeep sharma