November 30, 2021 7:53 am
featured यूपी राज्य

उत्तर प्रदेशः चोरी के आरोप में नाबालिग दलित की जमकर पिटाई की

नाबालिक दलित की जमकर की पिटाई उत्तर प्रदेशः चोरी के आरोप में नाबालिग दलित की जमकर पिटाई की

उत्तर प्रदेश के  मैनपुरी में चोरी के आरोप मे एक नाबालिक दलित बच्चे को दुकानदार ने दी थर्ड डिग्री। यातनाएं बंद कमरे में उल्टा लटकाकर बिजली के तार से जमकर पीटा इतना ही नहीं बिजली का करेन्ट भी लगाया।थाने पहुंच कर पीड़ित ने तहरीर दी है।घटना कस्बा करहल के सुभाष गेट के पास की है।

 

नाबालिक दलित की जमकर की पिटाई उत्तर प्रदेशः चोरी के आरोप में नाबालिग दलित की जमकर पिटाई की
नाबालिक दलित की जमकर की पिटाई

 

दलितों के प्रदर्शन में पहुंचे राहुल गांधी, पीएम मोदी पर साधा निशाना

पूरा मामला जनपद मैनपुरी के करहल कस्वे का है यहां किराना व्यापारी मोहम्मद असलम की दुकान पर एक दलित किशोर जितेंद्र नौकरी करता था। तीन दिन दुकान पर ना आने के कारण दुकानदार को यह शक था कि वह मेरी दुकान का सामान कुछ चुरा कर ले गया है।

दुकानदार ने किशोर को उसके घर जाकर पूंछतांछ के लिए दुकान पर बुला लाया। और दुकान के अंदर बने कमरे में उसने किशोर जितेंद्र की जमकर पिटाई की।चोरी की बात कबूल ना करने पर उसे छत के कुंडे में पैर से बांधकर उल्टा लटकाया गया। और बिजली के तार से जमकर पिटाई की गई।

किशोर अपने दुकानदार से न्याय की भीख मांगता रहा मगर किसी ने उसकी मदद नहीं की। उसे उसके पैर में बिजली का करंट भी लगाया गया। आखिरकार बेसुध होने पर दुकानदार ने उसे दुकान के बाहर डाल दिया।

होश आने पर किशोर ने दुकानदार की सारी कहानी अपने घर जाकर अपने मां-बाप को सुनाई जिसके बाद दुकानदार की मार से गम्भीर रूप से घायल हए किशोर को लेकर मां-बाप थाने पहुंचे और दुकानदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

साकिब अनवर

Related posts

कश्मीर : अलगाववादी नेताओं से मिले यशवंत सिन्हा

bharatkhabar

अल्मोड़ा के वन विभाग में, की गईं फॉरैस्ट गार्डो की भर्तीयां

Kalpana Chauhan

अल्मोड़ा: सोबन सिंह जीना यूनिवर्सिटी में आयोजित हुआ योगाभ्यास का कार्यक्रम

pratiyush chaubey