January 22, 2022 2:05 am
featured यूपी राज्य

उत्तर प्रदेश: कांग्रेस के बाद अब भाजपा और सपा भी चुनावी कार्यक्रमों को कर रही है रद्द

BSP 1 उत्तर प्रदेश: कांग्रेस के बाद अब भाजपा और सपा भी चुनावी कार्यक्रमों को कर रही है रद्द

उत्तर प्रदेश || कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कांग्रेस ने अपनी महिला मैराथन रैली को रद्द करने का फैसला लिया था इसके बाद अब भाजपा और समाजवादी पार्टी की ओर से भी चुनावी कार्यक्रमों को करने का फैसला लिया गया है।

यूपी में पीएम मोदी का कार्यक्रम रद्द

अधिकारिक सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक 9 जनवरी को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली प्रस्तावित थी लेकिन कोरोना की स्थिति और खराब मौसम की स्थिति को देखते हुए इस कार्यक्रम को रद्द किए जाने की संभावना है। आपको बता दें पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा है कि हमें इस संबंध में आधिकारिक संचार के माध्यम से कार्यक्रम को रद्द करने की सूचना प्राप्त हुई है। 

समाजवादी पार्टी ने रद्द की विजय रथ यात्रा

वही समाजवादी पार्टी की ओर से 7,8,9 जनवरी को होने वाली विजय रथ यात्रा को रद्द कर दिया गया है आपको बता दें विजयपथ यात्रा का नेतृत्व पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव कर रहे थे। तय कार्यक्रम के मुताबिक अखिलेश 7,8,9 जनवरी को क्रमशः गोंडा, बस्ती और अयोध्या में जनसभा को संबोधित करने वाले थे। वहीं सपा नेता ने कहा है कि 9 जनवरी के बाद होने वाली बैठक पर फैसला आगे के कुछ दिनों में कोविड-19 प्रसार के आकलन के बाद किया जाएगा। 

हालांकि अयोध्या यात्रा ने राजनीतिक गलियारों में काफी उत्सुकता का माहौल बना दिया था क्योंकि इस चुनावी मौसम में अखिलेश यादव की अयोध्या में यह पहली यात्रा होने वाली थी।

 

Related posts

दो दिवसीय राष्ट्रीय पदाधिकरियों की बैठक का समापन, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे बोले- ब्राह्मण का होगा उत्थान तो राष्ट्र का होगा निर्माण

Saurabh

केदारनाथ धामः मुख्य सचिव ने किया निर्माणाधीन कार्यो का निरीक्षण

mahesh yadav

एक साथ 20 उपग्रह होंगे लॉन्च, इसरो बनाएगा नया रिकॉर्ड

bharatkhabar