featured यूपी राज्य

योगी देंगे प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात, निजी कंपनी प्लांट और सड़कों का करेंगे शिलान्यास

850159 cm yogi visit योगी देंगे प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात, निजी कंपनी प्लांट और सड़कों का करेंगे शिलान्यास

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात देने वाले हैं। आज योगी ग्राम विकास और पंचायती राज विभाग की तरफ से प्रदेश के अलग-अलग जिलों में बनने वाली सड़कों का लोकार्पण और शिलान्यास होगा।  प्रदेश के विभिन्न जिलों में यातायात को दुरुस्त करने के लिए यह कार्यक्रम सुबह 11:00 बजे मुख्यमंत्री आवास पर होगा।

साथ ही वर्चुअल कांफ्रेंस के जरिए अलग-अलग जिलों से अधिकारियों से संवाद किया जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गड्ढा मुक्त सड़कों का यह अभियान आज से शुरू होकर 15 नवंबर 2021 को समाप्त होगा।  दरअसल बीते कुछ समय से लगातार विपक्षी दल सड़कों के गड्ढे को लेकर सरकार पर निशाना साध रहे हैं ऐसे में मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए हैं कि पूरे प्रदेश में वृहद स्तर पर गड्ढा मुक्ति अभियान चलाया जाए।

निजी कंपनी प्लांट का करेंगे शुभारंभ

सीएम योगी आज 814 करोड़ की लागत से बने निजी कंपनी प्लांट का करेंगे शुभारंभ-प्रदेश की योगी सरकार इस कोशिश में जुटी है कि यूपी को इन्वेस्टर फ्रेंडली बनाया जाए इस कड़ी में आज मुख्यमंत्री मथुरा के कोसी कलां में पेप्सीको की 814 करोड़ की लागत से बने प्लांट का शुभारंभ करेंगे। ये कार्यक्रम शाम को चार से पांच मुख्यमंत्री आवास पर होगा। इस कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यमंत्री वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के द्वारा करें।

Related posts

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी के बेटे पर धोखाधड़ी को लेकर केस दर्ज

Rani Naqvi

गोरखपुर में 246 फीट ऊंचा तिरंगा फहराएंगे सीएम योगी, ये है तिरंगे की खासियत

Aman Sharma

दुनिया की सबसे उम्रदराज महिला का हुआ निधन,117 साल की उम्र में हुआ निधन

rituraj