featured यूपी

ट्रोल होने के बाद यूपी पुलिस इंस्टा स्टार महिला कॉन्स्टेबल ने दिया इस्तीफा

nationalherald 2021 09 f5ebd572 f216 48ac a15c a655f8aba759 cop ट्रोल होने के बाद यूपी पुलिस इंस्टा स्टार महिला कॉन्स्टेबल ने दिया इस्तीफा

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले की एक महिला पुलिस कॉन्स्टेबल प्रियंका मिश्रा ने इस्तीफा दे दिया है। आपको बता दें कुछ दिनों पहले कॉन्स्टेबल प्रियंका मिश्रा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर पुलिस स्टेशन के अंदर वर्दी पहन कर बंदूक लहराते हुए एक वीडियो शेयर किया था। जिसे लोगों ने काफी ट्रोल किया गया जिससे वह बेहद परेशान थी।

संवाददाताओं से बात करते हुए महिला कॉन्स्टेबल प्रियंका मिश्रा ने कहा “अगर लोग मुझसे इतना नाराज है तो मैं अपनी नौकरी छोड़ना पसंद करूंगी।”

प्रियंका मिश्रा ने अपना इस्तीफा वरिष्ठ प्रदेश अधीक्षक मुनिराज जी को भेजा था लेकिन उन्होंने प्रियंका का इस्तीफा मंजूर नहीं किया है।

महिला कांस्टेबल प्रियंका मिश्रा ने पुलिस स्टेशन के अंदर एक वीडियो शूट किया था और उसी सोशल मीडिया पर शेयर वीडियो किया था। जिसमें प्रियंका मिश्रा एक संवाद की लिप सिंक  करती हुई दिखाई दे रही है। जो हिंदी में एक पुलिस द्वारा बोली जाती है जिसका संबंध उत्तर प्रदेश की रंगबाजी इस संस्कृति के रूप में वर्णित है।

महिला कॉन्स्टेबल मूल रूप से कानपुर की रहने वाली है। जिनकी 2020 में पुलिस विभाग में सिपाही के रूप में भर्ती थी। झांसी में 3 महीने के बाद प्रशिक्षण के बाद आगर में नियुक्त हुई। प्रियंका मिश्रा अपने अकाउंट पर अभी तक 90 से अधिक वीडियो अपलोड कर चुके हैं। जिन में से कुछ पुलिस की वर्दी में भी है।

Related posts

रोहिंग्याओं के खिलाफ लोगों को फेसबुक ने भड़काया: यूएन

Vijay Shrer

तपती धूप में प्रवासी श्रमिको के बीच पहुचे दर्जाप्राप्त राज्यमंत्री सुनील भराला, एसी के कमरों में बैठकर मजदूरों का दर्द नहीं समझा जा सकता..

Mamta Gautam

स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय के संयुक्‍त सचिव लव अग्रवाल ने कहा- पिछले दो दिनों में तब्‍लीगी जमात से संबंधित 647 मामलों की पुष्टि हुई

Rani Naqvi