featured यूपी राज्य

योगी सरकार के कामों को संगीत में सजाकर सिंगर सीएम योगी के पक्ष में बना रहे है चुनावी माहौल

योगी सरकार के कामों को संगीत में सजाकर सिंगर सीएम योगी के पक्ष में बना रहे है चुनावी माहौल 1 योगी सरकार के कामों को संगीत में सजाकर सिंगर सीएम योगी के पक्ष में बना रहे है चुनावी माहौल

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पार्टी के समर्थक गर्मजोशी से संगीत द्वारा प्रचार करने में लगे हैं। 2022 में होने वाले चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के विकास कार्यो और योगी आदित्यनाथ के काम को संगीत में सजाकर जनता के सामने पेश किया गया है। योगी आदित्यनाथ के लिए एक के बाद एक गानों का सिलसिला जारी है। आल्हा, भोजपुरी, बुंदेलखंडी संगीत में तो पहले से ही जारी है। लेकिन अब भोजपुरी हीरो निरहुआ ने नए गाने फिर “आएंगे योगी जी” गाने से माहौल को और भी तेज बना दिया है।

 

इस संगीत में कहा गया है कि, चाहे जितना जोर लगा लो आएंगे तो योगी ही। इसमें कैसे यूपी का विकास हुआ है। कैसे माफियाओं-भ्रष्टाचारियों पर सरकार ने कार्रवाई की है। कैसे योगी हिंदुत्व के प्रतीक हैं, इन सब बातों का जिक्र है। विजुअल्स में भाजपा के बड़े-बड़े झंडे अयोध्या प्रयाग कुंभ इसे भव्य बना रहे हैं इसका बेहतर संगीत युवाओं को बड़ी तेजी से आकर्षित कर रहा है। इसके अलावा “फिर से अईहे योगी जी” दीपक त्रिपाठी द्वारा इस गाने को गाये जाने के बाद बहुत से हिंदी और भोजपुरी संगीत सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ के पक्ष को मजबूत करने में मददगार रहे हैं।

संगीतकारों ने यूपी में बीजेपी को मजबूती देने में अहम भूमिका निभाई है। इनमें कुछ अहम संगीत रहे हैं। “यूपी की गद्दी पर फिर से योगी बहुत जरूरी है” इसके बाद दूसरा गीत “देदा योगी के फिर से कमान भैया” काफी लोकप्रिय है। इसके अलावा प्रभाकर मौर्य ने इस संगीत को भोजपुरी भाषा में “फिर से अईहे योगी जी।” गाया है। पिछले दो महीनों में बहुत से गानों ने योगी को लेकर पूरा माहौल योगी के पक्ष में बना रखा है। जिसमें कानपुर के एक प्रतिष्ठित स्कूल की नवीं क्लास की स्टूडेंट वत्सला ने भी सीएम योगी के राम से जुड़ाव को लेकर गीत गाया है।

Related posts

फैसला आने के बाद कोई अव्यवस्था हुई तो अस्थाई जेल में किया जाएगा कैद

Trinath Mishra

उत्तरी कश्मीर में आतंकवादी समूह और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़, सेना के पांच जवान शहीद, 5 आतंकी ढेर

Shubham Gupta

उर्जा और निवेश के क्षेत्र में भारत और यूएई आपसी सहयोगीः प्रधानमंत्री मोदी

Rahul srivastava