featured यूपी राज्य

उत्तर प्रदेश में अक्टूबर में प्रियंका 6 महारैली को करेंगी संबोधित

Priyanka Gandhi Priyanka to campaign in Uttar Pradesh उत्तर प्रदेश में अक्टूबर में प्रियंका 6 महारैली को करेंगी संबोधित

कांग्रेस ने चल रहे फेरबदल के बीच जहां एक और पंजाब में दलित नेता को मुख्यमंत्री पद सौंपा गया वहीं अब पार्टी प्रमुख प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तर प्रदेश में अक्टूबर में 6 रैलियां आयोजित करने की योजना बनाई गई है।

प्रियंका गांधी की यह संभावित रैलियां पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ और आगरा मंडल और राज्य के पूर्वी हिस्से वाराणसी, आजमगढ़, प्रयागराज और देवरिया जिलों के लिए बनाई गई है। 

साथ ही सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक कांग्रेस गोरखपुर में भी एक रैली की योजना बना रहे ताकि लड़ाई को सीधे मुख्यमंत्री के किले तक ले जाया जा सके। 

हालांकि अभी तक रैली की तरीख और जगह तय नहीं की गई है। लेकिन कांग्रेस इन रैलियों के लिए जोरों शोरों से तैयारी कर रहे है। 

साक्षी संभावना जताई जा रही है कि इन रैलियों में पंजाब और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भी प्रियंका के साथ मंच साझा कर सकते हैं क्योंकि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कुर्मी ओबीसी समुदाय से जुड़े हुए हैं और उत्तर प्रदेश की अधिकतर आबादी ओबीसी समुदाय की है।

साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी द्वारा जारी किए जाने वाले प्रतिज्ञापत्र कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के लिए जल्द ही लखनऊ में दौरा कर सकती है।

साथ ही उत्तर प्रदेश में कांग्रेस अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ‘हम वचन निभाएंगे’ टैग के साथ ‘कांग्रेस प्रतिज्ञापत्र’ निकालेगी।

Related posts

अग्निशमन विभाग की लापरवाही के कारण राख होते बची फसल

kumari ashu

Tragedy King दिलीप कुमार का प्रयागराज में इस खास जगह से था गहरा नाता, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh

2017-18 में कुल बजट का 26 .52% किया गया सरकार को वापस

Trinath Mishra