सोनम की पोस्ट पर पति का बन गया मजाक, लोगों ने कहा सोनम की फोटो खराब करता है

नई दिल्ली। सोनम कपूर काफी समय से चर्चा में है। सोनम पहले अपनी शादी को लेकर चर्चा में थी और अब अपनी फिल्म को लेकर भी वो काफी छाई हुई है। लेकिन आजकल सोनम अपने पति की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही है। बता दे कि 8 मई को सोनम कपूर ने अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की थी।

 

 

हालांकि शादी के बाद से ही सोनम अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स की वजह से काफी बिजी हैं। पहले वो कान्स में पार्टिसिपेट करने चली गईं और इसके बाद वहां से आते ही अपनी फिल्म ‘वीरे दि वेडिंग’ के प्रमोशन में बिजी हो गईं। हालांकि इस बीच जब भी सोनम को वक्त मिला तो इस दौरान वो अपनी और आनंद की फोटो इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक में डालना नहीं भूलीं।

लेकिन सोनम अपनी पति आनंद के साथ तस्वीर डालने को लेकर काफी चर्चा में आ गई है और सोनम की इन फोटो पर उनके नए नवेले पति आनंद आहूजा का मजाक बनना शुरू हो गया है। बता दें कि सोनम-आनंद अक्टूबर के आखिर में हनीमून के लिए रवाना हो सकते हैं। लोग बोले- देखो दाढ़ी भी सफेद हो गई…

 

सोनम कपूर का साड़ी स्वैग कर रहा है ट्रेंड, आप भी करें ट्राई

 

लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

– कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा कि आनंद की वजह से सोनम की फोटो खराब हो जाती है। इतना ही नहीं एक यूजर ने तो लिखा- देखो दाढ़ी भी सफेद हो गई।

– वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ये आहूजा जान बूझकर सोनम की हर फोटो खराब करता है। ना सिर्फ इसका लुक फनी है बल्कि ये काफी डल भी है।

– एक और यूजर ने नॉट मैचिंग कहते हुए लिखा- मैम आपका कम्पेयर आपके हसबैंड के साथ करें ना तो वो कुछ नहीं लगते आपके सामने। सच्ची में…

 

रिसेप्शन में उड़ा मजाक

बता दें इसके अलावा आनंद का मजाक उनके रिसेप्शन में भी उड़ा था। 8 मई को आनंद आहूजा ने रिसेप्शन में डार्क ब्लू कलर की शेरवानी पहनी थी। हालांकि सबकी नजरें उनके जूतों पर टिकीं थीं। आमतौर पर शेरवानी या ट्रेडिशनल ऑउटफिट पर जूती पहनी जाती है लेकिन आनंद ने रिसेप्शन में स्नीकर्स पहनकर सबको चौंका दिया। वह नाइक के स्नीकर्स पहने सोनम के साथ पोज देते दिखे थे। जैसे ही रिसेप्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर आईं लोगों ने आनंद के जूते देख उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।