Screenshot 1078 उर्वशी रौतेला के ट्रेनर ने उन पर मुक्कों से किया वार, VIDEO VIRAL  

उर्वशी रौतेला फिल्म इंडस्ट्री की FIT DIVA’s में से एक हैं। वह खुद को एक्सरसाइज करके खुद को फिट रखती हैं। हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनका ट्रेनर उन्हें लगातार उनके पेट पर मुक्का मार रहा है।

वीडियो में अभिनेत्री बॉक्सिंग दस्ताने पहने हुए ब्लैक वर्कआउट आउटफिट में नजर आ रही हैं और ट्रेनर उनके पेट में मुक्कों से वार कर रहा है।

उन्होंने वीडियो का कैप्शन देते हुए कहा कि NO PAIN NO GAIN। वो मुझे सीधे पेट पर वार कर रहे हैं, ये मेरी फिल्म का हिस्सा। इस वीडियो में उर्वशी को उनके ट्रेनर लगातार पंच किए जा रहे हैं। ट्रेनर को उनकी पेट पर लगातार मुक्का मारता देख कई फैंस भी परेशान हो गए हैं। वर्कआउट के दौरान उर्वशी काले रंग के आउटफिट और बॉक्सिंग ग्लव्स पहने बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। पेट पर मुक्का खाना बॉक्सिंग ट्रेनिंग का अहम हिस्सा माना जाता है। इस दौरान दिवार से सटे रहने का मुख्य कारण ट्रेनिंग के दौरान मुक्के के दर्द को अंदर लेने का अभ्यास करना पंच को अब्सर्व करना है।

आपको बता दें, पेट में मुक्केबाजों, एमएमए सेनानियों और अंय मार्शल आर्ट एथलीटों के लिए प्रशिक्षण का एक प्रमुख हिस्सा माना जाता है। Walloped होने का मुख्य कारण दर्द को लेकर अभ्यास करने और अपने शरीर को पंच को अवशोषित करना सिखाने में सक्षम माना जाता है।

इस बीच, उर्वशी जल्द ही स्वीडन के लिए उड़ान भरेंगी, वहां ये स्वीडिश ट्रेनर मैग्नस Lygdback से प्रशिक्षण लेंगे। इन्होंने ‘ वंडर वुमन ‘ में गाल गादोट को प्रशिक्षण दिया था। उर्वशी उनसे अपनी अपकमिंग फिल्म वंडर वूमन की ट्रेनिंग लेने वाली हैं। इससे पहले उर्वशी वर्जिन भानुप्रिया में एक अनोखे रोल में नजर आई थीं।

कोरोना माता: जब हो गई अंधविश्‍वास की हद… तब पुलिस ने उठाया ये कदम

Previous article

IMA की हुई पासिंग आउट परेड, सरहद की निगहबानी के लिए देश को मिले 341 जांबाज

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.