January 29, 2022 3:48 pm
featured मनोरंजन

उर्वशी रौतेला का पहला इंटरनेशनल गाना, गाने में पहनी वर्साचे की ड्रेसेस, कीमत है 15 करोड़

urvashi rautela actress उर्वशी रौतेला का पहला इंटरनेशनल गाना, गाने में पहनी वर्साचे की ड्रेसेस, कीमत है 15 करोड़
उर्वशी रौतेला का पहला इंटरनेशनल गाना ‘वर्साचे बेबी’ रिलीज हो चुका है। यह गाना नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। गाना रिलीज होने के बाद एक बार फिर उर्वशी रौतेला सुर्खियों में आ गई है,, और इस उनका सुर्खियों में आने का कारण है उसकी 15 करोड़ की ड्रेस ।

सुर्खियों में आया इंटरनेशनल गाना

उर्वशी रौतेला का पहला इंटरनेशनल गाना इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। रिलीज होने के बाद से ही उनका गाना ‘वर्साचे बेबी’ इस समय नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। उर्वशी इस गाने में इजिप्टसिआन सुपरस्टार मोहम्मद रमदान के साथ नजर आ रही हैं। इस गाने में उर्वशी की अदाएं एक बार फिर लोगों को भा रहीं हैं। लेकिन इस गाने में उनके लुक से जुड़ी एक ऐसी बात सामने आ रही है। जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। गाने में उर्वशी खूबसूरत बॉडीकॉन ड्रेसेस में नजर आ रही हैं, और उन ड्रेसेस की कीमत है 15 करोड़ रुपये! उर्वशी से जुड़े सूत्रों की मानें तो उनकी ये ड्रेस सच में ही इतनी महंगी है।

हर जगह हो रही लुक की तारीफ

‘वर्साचे बेबी’ गाना सामने आने के बाद हर कोई उर्वशी का दीवाना हो गया है और इस नए लुक की जमकर तारीफ कर रहा है। उर्वशी इस गाने में एक नेवी ब्लू बॉडीकॉन ड्रेस और एक रेड बॉडीकॉन ड्रेस में दिख रही हैं। इसके अलावा वह स्वीमिंग पूल में बेज कलर की बिकनी में भी दिख रही हैं.। उनकी इन सभी ड्रेसेस को डिजाइनर दोनतीला वर्साचे ने खुद डिजाइन किया है। जिन सभी की कीमत 15 करोड़ बताई जा रही है।

आपको बता दें कि इस 6 मिनट की वीडियो के अंदर यह दावा किया जा रहा है कि उर्वशी रौतेला के ऑउटफिट को डिजाइन करने के लिए लगभग 1 साल का समय लगा है.। जिसके कारण यह सुर्खियों में बनी हुई है।

Related posts

RRB NTPC Student Protest: छात्रों ने किया बिहार बंद का आवाहन, राजनीतिक पार्टियों का मिला साथ

Neetu Rajbhar

अनिल-सोनम फिल्म का टाइटल- एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा

Rani Naqvi

अपने बेबी शावर में कुछ इस अंदाज में दिखीं नेहा धूपिया-आप भी देखें फोटो

mohini kushwaha