February 7, 2023 5:03 pm
Breaking News featured मनोरंजन

उर्वशी रौतेला ने लगाया 24 कैरेट सोने का आई शैडो, अरब फैशन वीक में आईं नजर

Urvashi Rautela applied 24 carat gold eye shadow

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने फैशनेबल अंदाज और बोल्ड तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस होने के साथ-साथ उर्वशी एक फैशन आइकन भी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनने वाली पहली भारतीय महिला बनीं. अरब फैशन वीक में उनका शोस्टोपर बनना पूरे देश के लिए ही काफी गर्व की बात है. अब हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ वीडियो शेयर किए हैं. इन वीडियो में एक्ट्रेस सिल्वर कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं.
वीडियो में वह हेड ज्वेलरी के साथ बड़े-बड़े सिल्वर झुमकों में दिखाई दे रही हैं. उनका पूरा लुक सिल्वर और डायमंड जूलरी और गोल्डन आईशैडो के साथ कम्प्लीट किया गया है. खास बात ये है कि इस फैशन वीक के लिए उर्वशी रौतेला का मेकअप भी रियल गोल्ड से किया गया था. उन्होंने फैशन वीक में जो मेकअप किया था, उसमें 24 कैरेट रियल गोल्ड का इस्तेमाल किया गया था.
इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मेरी आंखों पर बेहद ही अनमोल 24 कैरेट असली सोने का आई शैडो लगा हुआ है. लेकिन, अब वह अपने लुक को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर हैं.

Related posts

बाज नहीं आ रहा पाक फिर किया चौथे दिन सीज फायर का उल्लंघन

kumari ashu

आखिर क्यों नही हो रही दाती महाराज की गिरफ्तारी ?

Breaking News

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पाकिस्तान में भी लहराया तिरंगा लगे भगवान राम के जयकारें..

Rozy Ali