January 24, 2022 5:04 pm
मनोरंजन

उर्फी जावेद ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पारस कलनावत को लेकर किया खुलासा, कही ये बात

urfi javed उर्फी जावेद ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पारस कलनावत को लेकर किया खुलासा, कही ये बात

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों के अलावा वो अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पारस कलनावत को लेकर चर्चा में हैं। दोनों एक वक्त में साथ थे। अपना रिलेशन उन्होंने किसी से नहीं छुपाया, लेकिन ब्रेकअप का कारण को नहीं जानता था। इसका खुलासा अब खुद उर्फी जावेद ने किया है।

उर्फी ने बताया कि उन्होंने पारस के साथ अपने डेटिंग को कभी रिलेशनशिप नहीं माना। इसके साथ ही उन्होंने इस रिलेशनशिप को ‘बचपने में की गई गलती’ भी करार दिया है। वो कहती हैं कि मैं तो साथ आने के एक महीने बाद से ही उससे ब्रेकअप करना चाहती थी। वह मुझे लेकर पहुत पजेसिव था।

इतना ही नहीं उसने मेरे नाम के तीन-तीन टैटू बनवा रखे थे। उसे लगा था ये करके वो मुझे इंप्रेस कर लेगा, लेकिन ऐसा कौन करता है, खासकर तब जब आपका ब्रेकअप हो चुका है। उर्फी ने कहा कि अगर वो अपने पूरे शरीर पर भी मेरे नाम के टैटू करा लेता, तब भी मैं उसके पास वापस नहीं जाती।

उन्होंने ये भी कन्फेस किया कि पारस ने ब्रेकअप के बाद कई बार उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने कभी रिस्पॉन्स नहीं दिया औऱ फिर कुछ वक्त के बाद वो दूसरे रिलेशनशिप की ओर बढ़ गए।

ये भी पढ़ें :-

6 दिसंबर से पहले मथुरा बना छावनी, 144 धारा लागू, जानिए क्या है वजह

बता दें कि पारस कलनावत पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में समर का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, बिग बॉस से निकलने के बाद से ही उर्फी जावेद सुर्खियों में हैं। दरअसल वो अपने अजीबो-गरीब स्टाइल के चलते चर्चा में रहती हैं।

Related posts

एकता कपूर ने शाहरुख खान को किया अपने प्यार का इजहार, देखें वीडियो

mohini kushwaha

KRITI SANON ने डब्बू रतनानी के साथ किया फोटोशूट, एक्ट्रेस का ग्लैमर्स लुक वायरल

Shailendra Singh

क्या सच में आलिया- रणबार ने कर ली है फेंस को बिन बताए शादी, वायरल हो रही तस्वीर

Rani Naqvi