featured उत्तराखंड

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए उठापटक शुरू, रूठे मंत्रियों को मनाने में जुटी पार्टियां

617231 826490 bjpcong उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए उठापटक शुरू, रूठे मंत्रियों को मनाने में जुटी पार्टियां

उत्तराखंड प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए उठापटक का दौर शुरू हो चुका है। उत्तराखंड में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव करीब आ रहे हैं। वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियों में हलचल शुरू हो गई। हर एक पार्टी अपनी ओर से चुनाव में कोई भी कसर छोड़ने को तैयार नहीं है। सभी अपनी तरफ से चुनाव की भरपुर तैयारी में जुटे हैं। जहां पार्टियां अपनी पकड़ मजबूर करने में जुटी है तो वहीं कई दिग्गज नेता अपना दल बदलने की तैयारी कर रहे हैं।

navbharat times 11 उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए उठापटक शुरू, रूठे मंत्रियों को मनाने में जुटी पार्टियां

बता दें कि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले कई दिग्गज नेता दल बदलने में जुटे हुए हैं। ऐसे में सभी दल की पार्टियां अपने रूठो को मनाने में जुटी हुई है। पार्टी मजबूर करने लिए सभी दल अपने मंत्रियों को खुश करने में जुटी है। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव मंगलोर विधायक काजी निजामुद्दीन ने कहा कि इस बार उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी मजबूती के साथ उतरेगी। हरीश रावत के नेतृत्व में उत्तराखंड में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। और ऐसे में कांग्रेस के कई रूठे हुए दिग्गज नेता भी जल्द पार्टी में वापसी की तैयारी में है और जल्द ही बीजेपी में शामिल कई नेता वापस कांग्रेस की पार्टी ज्वाइन करेंगे।

22 06 2020 congresskaji 20421793 उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए उठापटक शुरू, रूठे मंत्रियों को मनाने में जुटी पार्टियां

वहीं बता दें कि जिससे साफ जाहिर होता है इस बार उत्तराखंड की जनता प्रदेश में बदलाव चाहती है उत्तराखंड की जनता केवल रोजगार व विकास के लिए तत्पर है भाजपा सरकार ने केवल जनता को ठगने का काम किया है जिस में आने वाली विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को करारा जवाब देगी।

Related posts

Pandit Birju Maharaj: नहीं रहे मशहूर कथक सम्राट पंडित बिरजू महाराज, 83 वर्ष की आयु में हुआ निधन

Neetu Rajbhar

काशी में लगा श्रद्धालुओं का तांता, लाखों श्रद्धालुओं ने किया जलाभिषेक

mahesh yadav

आगरा में बीजेपी नेता की हत्या, लोगों ने आरोपी को पीट-पीट कर मार डाला

Rani Naqvi