यूपी ब्रेकिंग- बीजेपी की कोर कमेटी बैठक: सीएम योगी और दोनों डिप्टी सीएम मीटिंग में पहुंचे

लखनऊ: यूपी चुनाव 2022 के लिए बीजेपी कोर कमेटी की बैठक थोड़ी देर में शुरू होनी है। यह कोर कमेटी बैठक बीएल संतोष की अध्यक्षा में होगी। मीटिंग में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंच चुके है। इस मीटिंग में सभी मंत्री और कार्यकर्ता शामिल होने पहुंच रहे है। मीटिंग में शामिल होने के लिए सभी कैबिनेट मिनिस्टर पहुंच चुके है।

सीएम योगी मीटिंग के लिए पहुंचे

इस बड़ी बैठक में शामिल होने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंच चुके है। सीएम योगी इस मीटिंग में शामिल होने के लिए पहुंच चुके है। सीएम योगी के तुरंत बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या भी पहुंच चुके है।

दोनों डिप्टी सीएम भी पहुंचे

अब से थोड़ी देर में बीजेपी की कोर कमेटी बैठक शुरू होनी है। विधानसभा 7 मार्ग पर यह बैठक होगी। इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या शामिल होंगे। इस बैठक में उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा भी मौजूद रहेंगे। साथ ही बीजेपी ने अपने सभी पूर्व प्रदेश अध्यक्षों को मीटिंग में बुलाया है।

सभी बड़े मंत्रियों बैठक में बुलाया गया

इस बड़ी मीटिंग में स्वामी प्रसाद मौर्या, मंत्री सुरेश राणा, बृजेश पाठक भी मौजूद रहेंगे। बीएल संतोष की अध्क्षता में यह मीटिंग शुरू की जाएगी। सूत्रों के अनुसार इस बैठक में यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी। बीजेपी अपने 2017 के घोषणा पत्र पर भी चर्चा कर सकती है।

लखनऊ- अस्पताल में लगे कैमरे रखेंगे मास्क पर नजर, बिना मास्क दिखे तो..

Previous article

सपा नेता पर कार्रवाई से भड़के रामगोपाल यादव, भाजपा पर लगा दिया बड़ा आरोप

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.