January 26, 2022 12:52 pm
featured देश राज्य

यूपीए प्रमुख सोनिया गांधी ने नितिन गड़करी को पत्र लिखकर कहा, शुक्रिया

sonia gandhi 1 यूपीए प्रमुख सोनिया गांधी ने नितिन गड़करी को पत्र लिखकर कहा, शुक्रिया

नई दिल्लीः नई सरकार बनने के बाद कई बार संसदीय क्षेत्रों में कई तरह के बदलाव आ जाते हैं या फिर पुराने चल रहे कुछ प्रॉजेक्ट्स को शिफ्ट कर दिया जाता है। वहीं यूपीए की प्रमुख सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कई बार अमेठी और रायबरेली में शुरु हुए प्रॉजेक्ट्स को लेकर मोदी सरकार को खत लिखकर इस ओर ध्यान दिलवाते रहे हैं। हाल ही में सोनिया ने खत लिखकर सड़क परिवहन, राजमार्ग और नौवहन मंत्री नितिन गडकरी का ध्यवाद किया है।

यूपीए की प्रमुख सोनिया गांधी
यूपीए की प्रमुख सोनिया गांधी

सोनिया ने की तारीफ

गडकरी द्वारा रायबरेली में उठाए गए सकारात्मक कदम के लिए सोनिया ने उनकी सराहना की और विकास कार्य में तेजी लाने के लिए धन्यवाद दिया है। फैजाबाद जिले में नेशनल हाईवे 330A को चार लेन का करने की सरकार की योजना को लेकर सोनिया ने मार्च में गडकरी को एक पत्र लिखा था और इस हाइवे के लगभग 47 किलोमीटर के हिस्से को चौड़ा करने की योजना में शामिल करने का निवेदन किया था।

गडकरी को विचार करने को कहा

साथ ही सोनिया ने रायबरेली में नेशनल हाईवे 232, 232A और 330A को चार लेन का बनाने पर गडकरी को विचार करने को कहा था। गडकरी ने सोनिया के खत का 20 जुलाई को जवाब दिया और लिखा कि उनके द्वारा किए गए अनुरोध पर विचार किया जा रहा है। जल्द ही रायबरेली में आने वाले क्षेत्रों को चार लेन का करने पर भी अहम कदम उठाए जाएंगे। बता दें कि रायबरेली को चार लेन करने पर अयोध्या-फैजाबाद की यात्रा करने वालों को सुविधा होगी। वहीं कांग्रेस के कई लोगों का कहना है कि मतौर पर सरकार ऐसे खतों पर कम ही जवाब देती है लेकिन गडकरी ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है।

by ankit tripathi

Related posts

सभी धर्मो के लिए समान नियम की मांग पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट, जारी किया नोटिस

Aman Sharma

7 जून को आरएसएस के कार्यक्रम में डॉ. प्रणब मुखर्जी का जाना लगभग तय

Rani Naqvi

ममता बनर्जी का विधायक, बारह पार्षद भाजपा में शामिल, ममता बनर्जी चिंतित

bharatkhabar