featured Breaking News देश यूपी राज्य

यूपी में दरिंदगी की सारी हदें पार, गैंगरेप कर पिलाया यूरिया बनाई वीडियो

crime 1 यूपी में दरिंदगी की सारी हदें पार, गैंगरेप कर पिलाया यूरिया बनाई वीडियो

यूपी में अपराध का ग्राफ कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। दिल दहला देने वाला मामला सूबे के बरेली से सामने आया है। यहां एक महिला के साथ इतनी बुरी और घटिया तरह से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया जिसे सुनकर साफ कहा जा सकता है कि अब वक्त आ गया है कि इन जैसे अपराधियों को कोई ऐसी सजा दी जाए जिसके बाद वह ऐसा करने के बारे में सोच भी ना पाए।

crime 1 यूपी में दरिंदगी की सारी हदें पार, गैंगरेप कर पिलाया यूरिया बनाई वीडियो

दरअसल यहां लिफ्ट देने के बहाने पहले आरोपियों ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। अपराधियों के मन में हवस की भूख इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि पीड़िता को उन्होंने इतनी बुरी तरह से प्रताड़ित किया की बयां नहीं किया जा सकता। आरोपियों ने पीड़िता को अपना यूरिया तक पिला दिया। दरिंदों का दिल इस घटिया हरकत से भी नहीं भरा तो उन्होंने इस पूरी घटना की वीडियो बना ली। बार बार दया की भीख मांगने के बाद भी आरोपियों का दिल नहीं पसीजा। जिसके बाद आरोपियों ने उसे सड़क किनारे फेंक दिया।

जानकारी है कि पीड़िता अपने मायके में रहती है। अपने पति से परेशान होने के कारण वह अपने मायके में रहा करती है। वह किसी काम से कचहरी जा रही थी लेकिन रास्ते में पीड़िता को अपने पति का दोस्त मिल गया जिसके बाद वह लिफ्ट के बहाने उसकी गाड़ी में बैठ गई। यह पूरी वारदात तड़के 4 बजे की बताई जा रही है। पीड़िता ने जब देखा की इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है तो यह मामला मीडिया में आ गया। मामला बढ़ता देख पुलिस ने पीड़िता का बयान लिया तथा तत्काल इस मामले को दर्ज किया। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया तथा आगे की कार्रवाई शुरु कर दी।

Related posts

पर्सनल ऋण के लिये इस ऐप की मदद से करें अप्लाई, कम समयावधि में मिलेगा लोन

Trinath Mishra

मेरठ में आग का तांडव, मयूर विहार के तीन मकानों में लगी भीषण आग

Shailendra Singh

मशहूर गायक “गौहर जान” को गूगल ने डूडल बनाकर किया याद, आप भी देखें उनका सफर

mohini kushwaha