featured Breaking News देश

यूपी: राहुल की पदयात्रा निरस्त, प्रशासन ने नहीं दी मंजूरी

Rahul Gandhi 1 यूपी: राहुल की पदयात्रा निरस्त, प्रशासन ने नहीं दी मंजूरी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की 29 जुलाई को होने वाली पदयात्रा निरस्त हो गई है। राज्य में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए राहुल राजभवन तक की पदयात्रा करने वाले थे, लेकिन जिलाधिकारी की अनुमति नहीं मिलने के कारण पदयात्रा निरस्त कर दी गई। कांग्रेस पदाधिकारियों के मुताबिक, अब राहुल गांधी अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार लखनऊ तो आएंगे पर पदयात्रा बिना किए ही वह दिल्ली वापस लौट जाएंगे।

Rahul Gandhi 02

उप्र कांग्रेस में भारी फेरबदल के बाद राहुल गांधी का लखनऊ में कार्यक्रम तय किया गया था। इसके तहत प्रदेश पदाधिकारियों के साथ राहुल गांधी को विभिन्न मुद्दों को लेकर राजभवन तक पदयात्रा करनी थी। पदयात्रा के बाद मॉल एवेन्यू स्थित प्रदेश मुख्यालय में राहुल को पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के कार्यक्रम में भी शामिल होना था।

लखनऊ में पदयात्रा के लिए जिलाधिकारी की अनुमति नहीं मिलने के बाद, इस कार्यक्रम को अब निरस्त कर दिया गया है। वहीं राहुल गांधी 29 जुलाई को लखनऊ आने के बाद रमाबाई अंबेडकर मैदान में कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित करेंगे और फिर वापस दिल्ली लौटेंगे।

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सिद्धार्थ प्रिय श्रीवास्तव ने बताया कि प्रशासन से अनुमति नहीं मिलने की वजह से उनकी पदयात्रा स्थगित कर दी गई है। बाकी कार्यक्रम यथावत आयोजित किए जाएंगे।

Related posts

कश्मीर 59वें दिन भी बंद, मरने वालों की संख्या 75 हुई

bharatkhabar

सोनिया गांधी के जन्मदिन पर लालू और पीएम मोदी ने किया ट्वीट

Vijay Shrer

जेठ माह के पहले बड़े मंगल में हनुमान जी की विशेष पूजा आराधना, दूर होते हैं सारे दोष, लखनऊ में है विशेष महत्व

Shubham Gupta