Breaking News featured यूपी

#DhamkiNahiNaukriDo: रोज़गार को मुद्दा बना सरकार को घेरने में जुटी कांग्रेस!

#DhamkiNahiNaukriDo: रोज़गार को मुद्दा बना सरकार को घेरने में जुटी कांग्रेस!

लखनऊ: राजधानी की सड़कों पर इन दिनों युवाओं का संघर्ष जारी है। एक तरफ 69000 सहायक शिक्षक भर्ती में आरक्षण घोटाले की बात कर रहे अभ्यर्थी आन्दोलनरत हैं, दूसरी ओर इसी भर्ती में 22000 सीटों को जुड़वाने के लिए पिछले एक महीने से अभ्यर्थी धरना दे रहे हैं। वहीं बीच-बीच में पुलिस भर्ती से जुड़े अभ्यर्थी भी लखनऊ की सड़कों पर अपना हक मांगने आते हैं।

ये सभी अभ्यर्थी बार-बार योगी आदित्यनाथ की सरकार से नौकरी की गुहार लगाते हैं और बदले में इन्हें पुलिस की लाठियां मिलती हैं। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी इन्हीं अभ्यर्थियों के सहारे प्रदेश में जमीन तलाशने में जुटी हुई है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू निरंतर इन अभ्यर्थियों के संपर्क में हैं और बार-बार यही कह रहे हैं कि अभ्यर्थियों की लड़ाई में हम उनके साथ हैं और कांग्रेस सड़क से लेकर सदन तक इस मुद्दे को उठाएगी।

सोशल मीडिया के जरिये भी कांग्रेस इस मुद्दे को भुनाने में जुटी हुई है। यूपी कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर पर लगातार अभ्यर्थियों से जुड़ी फोटो और वीडियो शेयर की जा रहीं हैं। ट्विटर पर #dhamkiNahiNaukriDo भी ट्रेंड करने लगा है और इसके जरिये कांग्रेस लगातार भाजपा पर निशाना साध रही है।

पिछले चार घंटों में इस हैशटैग से जुड़े पांच वीडियो कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर पर शेयर किये जा चुके हैं और अभ्यर्थियों की समस्याओं को प्रमुखता से दर्शाया जा रहा है। आप भी देखिए ये ट्वीट…

 

 

 

Related posts

महाराष्ट्र में बीजेपी को बाय-बाय कह सकती है शिवसेना

Breaking News

अपनी मांगों को लेकर किसानों ने किया आंदोलन, केंद्र सरकार पर साधा निशाना

rituraj

चुनावी वादे, चुनाव होते ही बन जाते हैं कागज के टुकड़ेः प्रधान न्यायाधीश

Rahul srivastava