‘...भाजपा सरकार के दिन हैं बचे चार’

लखनऊ: 69000 सहायक शिक्षक भर्ती में आरक्षण घोटाले का आरोप लगाने वाले अभ्यर्थियों ने आज सुबह सीएम आवास का घेराव किया और सड़क पर लेटकर मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई। मौके पर पहुंची पुलिस फ़ोर्स ने अभ्यर्थियों को जबरन गाड़ियों में बैठाकर ईको गार्डन भेज दिया। इसी बीच सूचना प्राप्त हुई की एक वंचित वर्ग के अभ्यर्थी ने मुख्यमंत्री आवास से चंद कदम दूर गोमती नदी में छलांग लगा दी।

इस मामले को समाजवादी पार्टी ने आड़े हाथों लिया और सत्तारूढ़ दल पर निशाना साधा। समाजवादी पार्टी के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर इस घटना से संबंधित ट्वीट किया गया और लिखा गया, ‘पढ़े-लिखे शिक्षित बेरोजगारों की हत्यारी भाजपा सरकार! इस ट्वीट में लिखा गया है कि सत्ता के दमन के खिलाफ एक वंचित वर्ग के छात्र ने गोमती नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया है। ट्वीट में लिखा है कि हर अत्याचार का मिलेगा जवाब। भाजपा सरकार के दिन है बचे चार।

देखिए ट्वीट

‘...भाजपा सरकार के दिन हैं बचे चार’

नौकरी मांगने पर लाठी  

इसके साथ ही एक अन्य ट्वीट में लिखा गया है कि वोट के लिए जुमलों की फुहार और नौकरी मांगने पर लाठी की बौछार! ट्वीट में लिखा गया है कि लखनऊ में अभ्यर्थियों को अपना हक मांगने पर लाठी से पिटवाया गया है, धोखा देने वालों को करारा जवाब मिलेगा।

ट्वीट

‘...भाजपा सरकार के दिन हैं बचे चार’

मणिपुर: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, 8 विधायक बीजेपी में हो सकते हैं शामिल

Previous article

मंगल ग्रह पर एलियंस ले रहे डकार! नासा के क्यूरियोसिटी रोवर के पास सबूत…

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured