Breaking News featured यूपी

…तो इसलिए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे थे संजय सिंह

...तो इसलिए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे थे संजय सिंह

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नज़दीक आ रहे हैं वैसे-वैसे सियासी पारा भी चढ़ता जा रहा है। प्रियंका गांधी का प्रस्तावित लखनऊ दौरा, AIMIM की यूपी में एंट्री, आगामी चुनाव से संबंधित VIP पार्टी का ऐलान आदि ये इशारा करता है कि 2022 का विधानसभा चुनाव दिलचस्प होने वाला है। इसी दिलचस्पी को और रंग दिया शनिवार की एक घटना ने। दरअसल, आज करीब 12 बजे आम आदमी पार्टी से सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे।

सियासी गलियारों में मचा भूचाल

उत्तर प्रदेश में इन दिनों गठबंधन की ख़बरें तूल पकड़ रही हैं, ऐसे में संजय सिंह और अखिलेश यादव की इस मुलकात के कई मायने निकाले गए। मुलाकात की खबर मिलते ही सियासी गलियारों में भूचाल सा आ गया। हालांकि, मुलाकात के बाद संजय सिंह कुछ ही देर के लिए मीडिया से भी मुखातिब हुए।

अखिलेश यादव से शिष्टाचार के तहत मुलाकात हुई

आप सांसद संजय सिंह ने कहा, ‘अखिलेश यादव से पहले भी मुलाकात होती रही है, एक जुलाई को उनका जन्मदिन था, मैं उस दिन राजधानी में मौजूद नहीं था इसलिए आज उनसे मुलाकात कर उन्हें बधाई देने आया था, ये एक शिष्टाचार मुलाकात थी और इसके और कोई मायने नहीं हैं।

जिला पंचायत चुनाव पर भी हुई बातचीत

वहीं आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि जिला पंचायत चुनाव में जो कुछ भी हुआ उसपर भी सपा अध्यक्ष से बातचीत हुई है। उन्होंने कहा, ‘उत्तर प्रदेश में जिस तरह निर्विरोध जिला पंचायत हो रहे हैं तो ये सीधे-सीधे इस चुनाव में कुछ गड़बड़ हुआ है।’

उन्होंने कहा कि आज केवल अखिलेश यादव से शिष्टाचार के तहत मुलाकात हुई है, अगर संभव हुआ तो चुनाव पर भी मंथन किया जायेगा।

Related posts

राहुल-पंत की शतकीय पारी के बावजूद आखिरी टेस्ट मैच हारी टीम इंडिया

mahesh yadav

पीजीआई के नर्सिंग स्टॉफ ने किया धरने का ऐलान

sushil kumar

मनसे की गुंडागर्दी: कार्यकर्ताओं ने उत्तर भारतीयों को पीटा

bharatkhabar