Breaking News featured Uncategorized यूपी

UP: 11 जुलाई को ब्लॉक मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेगी सपा, जानिए वजह

UP: 11 जुलाई को ब्लॉक मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेगी सपा, जानिए वजह

लखनऊ: ब्लॉक प्रमुख नामांकन प्रक्रिया और जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनावों में हुई धांधली/हिंसक घटनाओं के विरोध में आगामी 11 जुलाई समाजवादी पार्टी प्रदेश के सभी ब्लॉक मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेगी और राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपेगी।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने इसका ऐलान किया है। प्रदेश अध्यक्ष द्वारा जारी लैटर पैड पर लिखा है कि इस प्रदर्शन में सपा के कार्यकर्ता व क्षेत्र पंचायत के सदस्य, जिला पंचायत, ग्राम पंचायत के अध्यक्ष/सदस्य भी मौजूद रहेंगे।

नामांकन प्रक्रिया में भाजपा ने मनमानी की है: सपा

गुरुवार को ब्लॉक प्रमुख चुनाव में के मद्देनज़र हुई नामांकन प्रक्रिया के दौरान कई जनपदों में हिंसक घटनाएं हुईं और सपा ने इन घटनाओं का जिम्मेदार भाजपा को ठहराया। सपा ने आरोप लगाया कि भाजपा मनमानी और गुंडागर्दी पर उतारू है। पार्टी के ऑफिशियल सोशल एकाउंट्स से कई पोस्ट भी वायरल किए गए जिसमें नामांकन प्रक्रिया में हिंसा और गुंडागर्दी की वीडियो शेयर की गई।

अखिलेश बोले- सबका हिसाब होगा

वहीं इन घटनाओं पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा ने खुलेआम अपने गुंडों को सड़कों पर छोड़ कर लोकतंत्र की हत्या की है। उन्होंने कहा कि इन घटनाओं में प्रशासन की भी संलिप्तता रही है। जिन अधिकारियों ने ऐसा किया है, उन सब का हिसाब होगा।

Related posts

रायबरेली रेल हादसे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जताया दुख

mahesh yadav

जल्लीकट्टू विवादः तमिलनाडु सरकार लाएगी अध्यादेश

kumari ashu

बिहार में बढ़ रही मौत की रफ्तार, 24 घंटे में आए 13,374 नए मामले

pratiyush chaubey