featured यूपी

यूपी ब्‍लॉक प्रमुख चुनाव में BJP की जीत, प्रधानमंत्री ने सीएम योगी को दी बधाई, कही ये बात   

यूपी ब्‍लॉक प्रमुख चुनाव में BJP की जीत, प्रधानमंत्री ने सीएम योगी दी बधाई, कही ये बात   

लखनऊ: उत्तर प्रदेश मं शनिवार को हुए ब्‍लॉक प्रमुख चुनाव में सत्‍ताधारी भारतीय जनता पार्टी ने बंपर जीत दर्ज की है। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि, भाजपा ने 825 सीटों में से 635 सीटों पर जीत दर्ज की है। वहीं, बीजेपी की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ को बधाई दी है।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर दी बधाई

पीएम मोदी ने आज ट्वीट करते हुए कहा कि, ब्लॉक प्रमुख चुनाव में बीजेपी ने जीत का परचम लहराया है और इसमें योगी सरकार की नीतियों का असर दिखाई दिया है।

 

इससे पहले सीएम योगी ने प्रेस कॉफ्रेंस करते हुए कहा कि, प्रदेश व केंद्र सरकार की जनकल्‍याणकारी योजनाओं का असर पंचायत के चुनाव में देखने को मिला। उन्‍होंने कहा कि, जिला पंचायत के बाद क्षेत्र पंचायत के चुनाव में भाजपा को मिली जीत इसी का परिणाम है।

सीएम योगी ने की प्रधानमंत्री की तारीफ

मुख्यमंत्री ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में जो मार्गदर्शन मिला, उसके आधार पर हम ग्राम प्रधान से लेकर क्षेत्र पंचायत अध्‍यक्ष तथा जिला पंचायत अध्‍यक्ष जितवाने में सफल रहे। भाजपा सबका साथ, सबका विकास के नारे को आधार मानकर काम कर रही है।

भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए सूबे के मुखिया ने कहा कि, 825 सीटों में से भाजपा ने 635 सीटों पर जीत दर्ज की है। उन्होंने कहा कि, हमने प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के काम किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर विकास की योजना को जन-जन तक पहुंचाया है। सरकार ने समाज के हर वर्ग के लिए विकास किया है।

Related posts

शाह का सिद्धारमैया पर तंज, बीजेपी की बढ़ती लोकप्रियता से हैं परेशान

lucknow bureua

धान की खरीद के लिए केंद्रों पर, सुविधाओं को लेकर राज्‍य सरकार ने जारी किये निर्देश

Kalpana Chauhan

बेटे की शादी से पहले राजद लालू प्रसाद को मिली 6 हफ्तों की अंतरिम जमानत

rituraj