featured यूपी

उन्नाव में कवरेज के दौरान पत्रकार की पिटाई, सपा एमएलसी ने कही बड़ी बात

उन्नाव में कवरेज के दौरान पत्रकार की पिटाई, सपा एमएलसी ने कही बड़ी बात

उन्नाव: उत्‍तर प्रदेश के उन्‍नाव जिले में ब्लॉक प्रमुख चुनाव मतदान के दौरान कवरेज कर रहे पत्रकार पर सीडीओ (मुख्य विकास अधिकारी) ने अपना आपा खोते हुए हमला कर दिया। अधिकारी के हमला बोलते ही सफ़ेद पोस एक नेता ने भी पत्रकार के साथ मारपीट शुरू कर दी।

वहीं, पत्रकार की पिटाई से जिले के पत्रकारों में भारी आक्रोश का माहौल है। घटना के बाद सभी पत्रकार धरने पर बैठकर मुख्य विकास अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पत्रकार को पहले से जानता था सीडीओ

यह घटना उन्नाव जिले के मियागंज ब्लॉक की है। पत्रकार ने बताया कि, वह लगातार सीडीओ के मुख्यालय में कवरेज के लिए जाता रहता था और मुख्य विकास अधिकारी उसे पहले से अच्छे से जानते हैं। पत्रकार ने यह भी कहा कि, यदि कोई पुलिस सिपाही मारपीट करता तो लगता कि वो मुझे पहले से जानता नहीं, लेकिन अधिकारी तो पहले से ही परिचित हैं।

धरने पर बैठे पत्रकार

इस दौरान पत्रकार का मोबाइल भी तोड़ दिया गया है। उसने बताया कि, कवरेज के दौरान उसके मोबाइल का कैमरा खुला हुआ था, लेकिन उसके बाद भी उसकी बात नहीं सुनी गयी। वहीं, इस घटना को जिले के बाकी पत्रकारों में भारी आक्रोश है और वह सीडीओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए हैं।

उन्नाव में कवरेज के दौरान पत्रकार की पिटाई, सपा एमएलसी ने कही बड़ी बात

सपा एमएलसी ने साधा निशाना

वहीं, इस घटना पर समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह यादव ने यूपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा- जिस प्रकार योगी सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है, बहन-बेटियों का चीर हरण हो रहा है। सच का आइना दिखाने वाले पत्रकार बंधुओं के ऊपर सत्ता के नशे में चूर सत्ताधारी गुंडे हमला कर रहे हैं, इसके ख़िलाफ़ मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर FIR कराने का दम दिखाएं पत्रकार संगठन। धरने से क्या होगा?

Related posts

OP Rajbhar Joins NDA: एनडीए में शामिल हुए ओम प्रकाश राजभर, गृहमंत्री अमित शाह ने की स्वागत

Rahul

WTC फाइनल को लेकर कप्तान कोहली का बयान, मेरे ऊपर कोई प्रेशर नहीं

pratiyush chaubey

अमेरिका के फैसले से बौखलाया चीन, दी जवाबी कार्रवाई करने की चेतावनी

mohini kushwaha