January 29, 2022 1:28 pm
Breaking News featured यूपी

लखनऊ पहुंचे संजय सिंह चौहान, ‘भाजपा हटाओ-प्रदेश बचाओ’ के नारे से गूंजी राजधानी

लखनऊ पहुंचे संजय सिंह चौहान, ‘भाजपा हटाओ-प्रदेश बचाओ’ के नारे से गूंजी राजधानी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नज़दीक आ रहे हैं वैसे-वैसे राजनीतिक दलों में सरगर्मियां भी बढ़ती जा रही हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को राजधानी में जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) की भाजपा हटाओ, प्रदेश बचाओ जनवादी जनक्रांति यात्रा का समापन हुआ। बता दें कि समाजवादी पार्टी के मुख्यालय में इस यात्रा का समापन हुआ। इससे पहले पार्टी कार्यालय से चंद क़दमों पहले 1090 चौराहे पर जनवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय सिंह चौहान का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के नेता रविदास मेहरोत्रा के साथ सपा और जनवादी पार्टी के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे। वहीं Daily Insider से ख़ास बातचीत में  जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश से जा रही है और समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है।

वहीं समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया भी 1090 चौराहे पर मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि आज महंगाई, बेरोज़गारी, हत्या, लूट जैसी घटनाओं से जनता परेशान हो चुकी है और यही वजह है कि जनता परिवर्तन चाहती है। आने वाले चुनावों में अखिलेश यादव की सरकार बनेगी और उत्तर प्रदेश फिर से विकास के पथ पर दौड़ेगा।

बता दें कि इस यात्रा का आज समाजवादी पार्टी मुख्यालय में समापन हुआ। इस दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मौजूद रहे। उन्होंने कहा, ‘मैं डॉ. संजय सिंह चौहान को बधाई देता हूं, उन्होंने इस यात्रा के दौरान हर वर्ग के लोगों को जगाने और जागरूक करने का काम किया है। आज जनता भाजपा सरकार से परेशान है और जनता अब भाजपा को देखना नहीं चाहती है। किसानों की आय तो दोगुनी हुई नहीं लेकिन गैस सिलेंडर का दाम दोगुना हो गया।’ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि इस बार समाजवादी पार्टी की 400 सीटें आ रही हैं।

 

Related posts

सावधान!….खतरे में है आपका डेबिट और क्रेडिट कार्ड

shipra saxena

चक्रवाती तूफान अम्फान से हुई तबाही का जायजा लेने पंश्चिम बंगाल के लिए निकले पीएम मोदी

Rani Naqvi

व्हाट्सएप पर स्वतंत्रता दिवस 2020 के थीम स्टिकर का ऐसे उठाएं फायदा..

Rozy Ali