October 28, 2021 11:53 pm
featured यूपी

बसपा को तगड़ा झटका, बहेड़ी नगर पालिका के चेयरमैन ने थामा सपा का दामन

बसपा को तगड़ा झटका, डॉ. नसीम अहमद ने थामा सपा का दामन

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से बहुजन समाज पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। मंगलवार को बरेली जिले के बहेड़ी नगर पालिका के चेयरमैन व बसपा नेता डॉ. नसीम अहमद ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है। वर्ष 2017 में बहेड़ी विधानसभा से बसपा के टिकट पर प्रत्याशी रहे डॉ. नसीम सैकड़ों समर्थकों के साथ सपा में शामिल हुए।

इन्‍होंने भी ली पार्टी की सदस्‍यता  

राजधानी में विक्रमादित्य मार्ग स्थित सपा कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने आज डॉ. नसीम अहमद, फैजुल्लनसीम, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तनवीर अहमद कादरी, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि सरदार सुच्चा सिंह, हीरा सिंह औलखा के अलावा तमाम ग्राम प्रधान, सभासद आदि को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर सपा के राष्ट्रीय सचिव और मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी भी उपस्थित रहे। डाॅ. नसीम अहमद और उनके साथियों ने कहा है कि वे अखिलेश यादव के नेतृत्व में बहुमत की समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। वे जनता के बीच सपा सरकार के समय हुए कार्यों एवं उपलब्धियों का प्रचार-प्रसार करेंगे।

इस मौके पर सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा है कि, पार्टी विधानसभा चुनाव 2022 में सर्व समाज को लेकर चल रही है। इसी दिशा में भारी संख्या में आज सभी समाज के लोगों ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ली है। उन्‍होंने कहा कि, बहेड़ी, बरेली के इन बसपा नेताओं के शामिल होने से समाजवादी पार्टी को मजबूती मिलेगी। प्रदेश अध्‍यक्ष ने अपील करते हुए कहा कि, सभी पार्टी कार्यकर्ता क्षेत्र में जाकर जरूरतमंदों की सहायता करें और पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव को 2022 में चुनाव जितवाकर मुख्यमंत्री बनवाएं।

Related posts

Balrampur Gangrape- शासन संभालने में सक्षम नहीं CM योगी : मायावती

Aditya Gupta

LIVE: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में दी हरिवंश को बधाई

mahesh yadav

योगी सरकार ने शुरू की नए पुलिस महानिदेशक की तलाश, केंद्र को सात वरिष्ठ आईपीएस अफसरों के नाम भेजे

Rani Naqvi