Breaking News featured यूपी

डर की सत्ता कायम करना चाहती है भाजपा, हम डरने वाले नहीं: नसीमुद्दीन सिद्दीकी

डर की सत्ता कायम करना चाहती है भाजपा, हम डरने वाले नहीं: नसीमुद्दीन सिद्दीकी

लखनऊ: राजधानी में एक प्रतिष्ठित मीडिया हाउस के दफ्तर और उससे जुड़े अधिकारियों के घर पर आयकर की छापेमारी से नाराज़ विपक्षी दल सड़कों पर उतर आये हैं। जहां बीते दिन इसी मुद्दे को लेकर समाजवादी पार्टी का एक डेलिगेशन राज्यपाल से मिलने पहुंचा था वहीं शनिवार को कांग्रेस पार्टी ने इसी मुद्दे को लेकर प्रदर्शन किया।

दरअसल, आज कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर धरना प्रदर्शन करने वाले थे। हालांकि, गांधी प्रतिमा पर पहले से ही भारी संख्या में पुलिस के जवान तैनात थे। कांग्रेसियों को जीपीओ से गिरफ्तार कर लिया गया।

भाजपा को सही कृत्य खलता है: नसीमुद्दीन सिद्दीकी

लोकतंत्र के चौथे स्तंभ यानी मीडिया पर इस तरह की छापेमारी से नाराज़ नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भाजपा सरकार पर तीखे प्रहार किये हैं। उन्होंने कहा है, ‘भारतीय जनता पार्टी को हर सही कृत्य खलता है। अभी तक राजनीतिक विरोधियों के साथ ऐसे रवैये होते थे, महिलाओं पर इन्होने अत्याचार कराया, किसानों, युवाओं, शिक्षकों आदि किसी को भी भाजपा ने नहीं बक्शा है। अब मीडिया पर भी तानाशाही की जा रही है। भाजपा ने गैर कानूनी तरीके से ये छापा डलवाया है। दुनिया में पहली बार इस तरह का कृत्य हो रहे हैं। सच्चाई अगर दिखाओगे तो जेल जाओगे।’

डर की सत्ता कायम करना चाहती है भाजपा

वहीं नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी डर की सत्ता कायम करना चाहती है। हालांकि, कांग्रेस इस डर से डरने वाली नहीं है। हम मीडिया के साथ हैं, उन सभी लोगों के साथ हैं जो इस सरकार में खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। हम लड़ें थे और लड़ेंगे।

Related posts

प्रमोद सावंत के नाम हुई गोवा की कुर्सी, गठबंधन के दो उपमुख्यमंत्री बनाने पर सहमति

bharatkhabar

एंबुलेंस नहीं मिलने पर लाश को तोड़ा, पोटली बनाकर बांस पर लटकाया

shipra saxena

2019 में प्रशांत बन सकते हैं पीएम मोदी के खेवनहार, मुलाकातों का दौर जारी!

Vijay Shrer