Breaking News featured यूपी

मिशन 2022: दो दिवसीय लखनऊ दौरे पर आएंगे जेपी नड्डा, करेंगे चुनावी मंथन

मिशन 2022: दो दिवसीय लखनऊ दौरे पर आएंगे जेपी नड्डा, करेंगे चुनावी मंथन

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर हर राजनीतिक दल अपनी पुरजोर ताकत लगा रहा है। सत्‍ताधारी भारतीय जनता पार्टी भी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। यही वजह है कि पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ आ रहे हैं।

विधानसभा चुनाव जीत का मंत्र

बीजेपी के नेशनल प्रे‍सीडेंट जेपी नड्डा 7 अगस्‍त को दो दिवसीय (7 और 8 अगस्‍त) दौरे पर लखनऊ आएंगे। वह इस दौरान सरकार के मंत्रियों व संगठन के पदाधिकारियों को संबोधित करेंगे। साथ ही उन्‍हें विधानसभा चुनाव 2022 के लिए जीत का मंत्र भी देंगे।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जेपी नड्डा यूपी की रणनीति बनाने में जुटे हैं। लखनऊ प्रवास के दौरान वह दो दिन तक पार्टी मुख्यालय में विभिन्न प्रकोष्ठों और विभागों के नेताओं के साथ बैठक करेंगे और जिला पंचायत व क्षेत्र पंचायत चुनावों में जीते अध्यक्षों को जीत का मंत्र देंगे।

प्रधानमंत्री के चुनावी दौरों की रूपरेखा

लखनऊ प्रवास के दौरान जेपी नड्डा प्रधानमंत्री नरेंद्र, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के चुनावी दौरों की रूपरेखा भी बनाएंगे। साथ ही भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों और वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करके उन्हें प्रचार के मद्देनजर कार्यक्रम देंगे।

बता दें कि हाल ही में भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष नड्डा ने पार्टी की कार्यसमिति को संबोधित किया था। इसमें उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों और कार्यों को जनता तक ले जाने और इस दौरान किए गए कल्याणकारी कार्यों का ज्‍यादा से ज्‍यादा प्रचार करने को कहा था।

Related posts

फैसबुक पर लीक हुई संजय दत्त की बायोपिक, लोग ऐसे ले रहे हैं मजें

mohini kushwaha

दहेज उत्पीड़न मामले में SC ने सुनाया बड़ा फैसला, अब तुरंत होगी पति की गिरफ्तारी

mahesh yadav

दिल्ली: क्या बच पाएगी बवाना सीट पर सीएम केजरीवाल की साख ?

Pradeep sharma