उन्नाव में योगी आदित्यनाथ पर बरसे अखिलेश यादव, कहा- उन्हें लैपटॉप...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में राजनीतिक दल जुट चुके हैं। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने क्रांति रथ पर सवार होकर उन्नाव पहुंचे और यहां उन्होंने पूर्व मंत्री स्वर्गीय मनोहर लाल की मूर्ति का अनावरण किया। इस अनावरण कार्यक्रम में सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, लखनऊ-उन्नाव से एमएलसी सुनील साजन, समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी समेत सांसद व विधायक मौजूद रहे।

इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मौजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि उनका एक संविधान है जिसे ‘ठोको संविधान’ कहते हैं। साथ ही सपा अध्यक्ष ने कहा कि हमने युवाओं को शिक्षित करने के लिए उन्हें लैपटॉप बांटें थे। हालांकि योगीजी ने ऐसा इसलिए नहीं किया क्योंकि उन्हें लैपटॉप चलाना ही नहीं आता है।

सपा अध्यक्ष ने कहा है कि आज युवा सड़कों पर रोज़गार मांगता हुआ बिलख रहा है लेकिन उसकी आवाज़ किसी के कानों तक नहीं पहुंच रही है। उसपर लाठियां बरसाई जा रहीं हैं। उसे अपमानित किया जा रहा है। उन्होंने कहा, ये वही भाजपा वाले हैं जिन्होंने रोज़गार और नौकरी देने की बात की थी, जब ये वोट मांगने गए थे। सत्ता में आने के बाद उन्हीं वोटर्स पर लाठियां चलवाई जा रही हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा है कि अब जनता को 2022 का इंतजार है। आगामी चुनावों में जनता इन्हें उखाड़ फेकेगी और जनता के प्यार, विश्वास और समर्थन के साथ समाजवादी पार्टी की सरकार बनवाएगी।

सेहत के लिए खतरनाक साबित हो सकता है ये फूड कॉम्बिनेशन, क्या कहता है आयुर्वेद?

Previous article

लखनऊ: लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर पूर्व सीएम कल्याण सिंह, गले में ट्यूब लगाई गई, पढ़ें पूरी खबर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured