January 26, 2022 8:48 pm
यूपी

AAP में शामिल होना चाहते थे अमिताभ ठाकुर, पार्टी का इनकार, जानिए वजह 

AAP में शामिल होना चाहते थे अमिताभ ठाकुर, पार्टी का इनकार, जानिए वजह 

लखनऊ: भारतीय पुलिस सेवा से जबरिया रिटायर आइपीएस अमिताभ ठाकुर राजनीति में एंट्री करने वाले थे। वह आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल होकर व्‍यवस्‍था परिवर्तन में अहम भूमिका निभाना चाहते थे, लेकिन पार्टी हाई कमान ने उन्‍हें पार्टी में शामिल करने से मना कर दिया है।

संजय सिंह से हुई थी अमिताभ ठाकुर की मुलाकात

अमिताभ के जबरिया रिटायर होने के बाद कई आप नेताओं ने उनसे संपर्क कर पार्टी में शामिल होने की बात कही। इसके बाद उनकी आप प्रदेश प्रभारी संजय सिंह से मुलाकात भी हुई थी। बातचीत में अमिताभ के जल्‍द पार्टी में शामिल होने और सक्रिय भूमिका निभाने सहित तमाम बातें तय हुई थीं।

इसके बाद अमिताभ ठाकुर को बताया गया कि आप हाई कमान को उनके पार्टी में शामिल होने में आपत्ति है। इस पर अमिताभ ठाकुर ने कहा कि, कोई भी राजनीतिक पार्टी एक सार्वजनिक संगठन होती है। ऐसे संभव है कि वे इस आपत्ति के बाद भी आप में शामिल हों या फिर किसी अन्य पार्टी में शामिल हों।

आप की सदस्‍य हैं डॉ. नूतन ठाकुर   

हालांकि, पूर्व आइपीएस अमिताभ ठाकुर के इरादों से इतना तो तय है कि वे व्यवस्था परिवर्तन में अपनी भूमिका निभाने के लिए राजनीति में एंट्री जरूर करेंगे। बता दें कि, उनकी पत्नी एक्टिविस्‍ट व अधिवक्‍ता डॉ. नूतन ठाकुर वर्तमान में आप की सदस्य हैं।

Related posts

यूपी के उद्यमियों ने वियतनाम की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ, नवनीत सहगल बोले-हम बेहतर माहौल देने को तैयार

Pradeep Tiwari

पुरानी पेंशन लागू करने के आंदोलन को दी जाएगी गति: पदमनाभ त्रिवेदी

Shailendra Singh

इम्युनिटी बूस्टर के दाम हो रहे बूस्ट, जानिए क्‍या बोले लखनऊवासी

Shailendra Singh